test

Priya Prakash Varrier का वीडियो फिर हुआ वायरल, आंख मारकर नहीं इस बार कुछ यूं जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली | साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) रातों रात आंख मारकर इंटरनेट सेंशन बन गई थीं। उनकी फिल्म का एक सीन वायरल हुआ और वो कई जवां दिलो की धड़कन बन गई। प्रिया प्रकाश की छोटी सी खबर भी फैंस के लिए बहुत बड़ी होती है। एक बार फिर प्रिया का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। लेकिन इस बार प्रिया ने आंख मारकर नहीं बल्कि अपनी गायकी से दिल छुआ है। प्रिया जितनी बेहतरीन एक्टर हैं उतनी ही कमाल की सिंगर भी हैं। एक बार फिर उनकी आवाज में गाया हुआ गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

Poonam Pandey ने राज कुंद्रा के खिलाफ किया मुकदमा, कहा- मेरे फोटो और वीडियो से कमा रहे हैं पैसे

प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil) का गाना चन्ना मेरेया (Channa Mereya) गाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में प्रिया के आसपास कई लोग मौजूद हैं। ऐसा लग रहा है कि प्रिया किसी फंक्शन में शामिल हुई हैं जहां पर उनके फ्रेंड्स और फैमिली मेबर्स उनसे गाने की गुजारिश करते हैं। प्रिया के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस बढ़िया-बढ़िया कमेंट कर रहे हैं। प्रिया की सिंगिंग से उनके फैंस पहले ही वाकिफ हैं।

प्रिया पहले भी अपनी सिंगिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। वो कई बार बॉलीवुड सॉन्ग गाती हुई नजर आई हैं। कुछ दिनों पहले प्रिया ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की थीं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। प्रिया अपनी बोल्ड तस्वीरों से भी इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। साल 2018 में वो आंख मारने वाले एक सीन से पॉपुलर हो गई थीं। उसके बाद उनके कुछ वीडियोज को लोग आज भी कॉपी करते हैं। कई सेलेब्स ने भी उनके स्टाइल को कॉपी किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39emY1C
Priya Prakash Varrier का वीडियो फिर हुआ वायरल, आंख मारकर नहीं इस बार कुछ यूं जीता फैंस का दिल Priya Prakash Varrier का वीडियो फिर हुआ वायरल, आंख मारकर नहीं इस बार कुछ यूं जीता फैंस का दिल Reviewed by N on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.