test

जन्मदिन के मौके पर Rajeev Nigam के बेटे की हुई मौत, कहा- 'ये कैसा सरप्राइज दिया तुमने'

नई दिल्ली। मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर राजीव निगम ( Rajeev Nigam ) को सबके चेहरों पर हंसी लाते हुए ही देखा गया है, लेकिन आज उनके चेहरे पर दुख दिखाई दे रहा है। आंसू हैं कि थमने का नाम ले रहे हैं और गम ऐसा कि जिसे वह कभी भूल नहीं सकते हैं।दरअसल, राजीव निगम के छोटे बेटे देवराज ( Rajeev Nigam Son Devraj Passed Away ) का महज 9 वर्ष की उम्र में ही देहांत हो गया है। दुख की बात यह है कि 8 नंवबर को ही राजीव निगम का जन्मदिन था। ऐसे में खुशी के मौके पर उनके घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। यह खबर सुनते ही हर एक इंसान की आंखें नम हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- ट्रोलर्स ने फिल्म 'लक्ष्मी' का गुस्सा उतारा Twinkle Khanna पर, अभिनेत्री की फोटो मॉर्फ कर की वायरल

Rajeev Nigam

बेटे के निधन की खबर राजीव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। उन्होंने फेसबुक ( Rajeev Nigam Facebook Post ) पर एक इमोशनल मैसेज लिखा है। जिसमें वह लिखते हैं कि 'उन्हें कैसा सरप्राइज मिला है। उनके जन्मदिन पर। उनका बेटा देवराज उन्हें उनके जन्मदिन पर छोड़ कर चला गया है। बिना जन्मदिन का केक काटे। पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है क्या?' राजीव का पोस्ट पढ़कर हर इंसान की आंखों में आंसू और कलेजा छलनी हो रहा है। उनकी पोस्ट से बेटे के जाने का गम साफ देखने को मिल रहा है। उनके फैंस और चाहने वाले भी उन्हें संवेदनाएं देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- फिल्म 'पठान' के लिए एक्ट्रेस Deepika Padukone ने ली बड़ी रकम, इंडस्ट्री की हैं सबसे महंगी अभिनेत्री

Rajeev Nigam

खबरों के अनुसार देवराज काफी लंबे से समय से बीमार चल रहे थे। वह एक स्पेशल चाइल्ड थे। दो साल पहले वह बाहर से खेलकर आए थे और घर में आते ही वह बेहोश हो गए थे। जिसके बाद से वह कोमा में चले गए थे। इस हादसे के बाद से वह राजीव अपने बेटे के ही ध्यान में लग गए थे। 2018 में राजीव ने एक पोस्ट भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके बेटे कोमा में उन्हें आपकी दुआओं की जरूरत है। बता दें कुछ समय पहले ही उनके पिता का भी निधन हो गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35akdMd
जन्मदिन के मौके पर Rajeev Nigam के बेटे की हुई मौत, कहा- 'ये कैसा सरप्राइज दिया तुमने' जन्मदिन के मौके पर Rajeev Nigam के बेटे की हुई मौत, कहा- 'ये कैसा सरप्राइज दिया तुमने' Reviewed by N on November 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.