test

Sara Ali Khan ने वरुण धवन के साथ तस्वीरें शेयर कर कहा- तुम एक बिगड़ैल छोकरे हो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों सारा अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नं 1' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन लीड रोल में हैं। ऐसे में सारा ने वरुण के साथ तस्वीरें शेयर कर उन्हें बिगडैल छोकरा बता दिया।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वरुण धवन के साथ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में सारा रेड कलर की चैक प्रिंट की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं, वरुण धवन ने डेनिम जींस और चैक शर्ट पहनी हुई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, “वरुण धवन तुम एक बिगड़ैल छोकरे हो, शायरी चोर हो और कॉपी कैट हो। चिंता मत करो मेरी टोपी में और भी कई शानदार ट्रिक्स हैं। मैं भी एक OG (Original Gangsta) पुरानी खिलाड़ी हूं- तुम भूल तो नहीं गए हो ये बात?” सारा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

sara_ali_khan_1.jpg

साथ ही वरुण धवन ने भी सेम तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और साथ में सारा के लिए लिखा, चेक-मेट, तुम तंग करती हो, चलो अब मुझसे नफरत मत करो, क्योंकि मुझे पता है तुम शानदार हो।” इस कैप्शन में वरुण ने सारा अली खान को टैग किया है।

बता दें कि सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कुली नं 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 'कुली नंबर 1' पूजा एंटरटेनमेंट की लोकप्रिय फ्रैंचाइजी पर आधारित पारिवारिक कॉमेडी है और इसे कॉमेडी के किंग डेविड धवन ने निर्देशित किया है। फिल्म में वरुण और सारा के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे। फिल्म पहले थियेटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण अब मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JTfkz3
Sara Ali Khan ने वरुण धवन के साथ तस्वीरें शेयर कर कहा- तुम एक बिगड़ैल छोकरे हो Sara Ali Khan ने वरुण धवन के साथ तस्वीरें शेयर कर कहा- तुम एक बिगड़ैल छोकरे हो Reviewed by N on November 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.