test

Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan ने शेयर की 13 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नई दिल्ली। जितने पॉपुलर बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस यानी कि शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) हैं। उतने ही मशहूर उनकी क्वीन गौरी खान ( Gauri Khan ) भी हैं। जी हां, बेशक गौरी कभी फिल्मों में नज़र नहीं आईं, लेकिन उनकी खूबसूरती और उनका स्टाइल हमेशा उन्हें सुर्खियों में बांधे रखता है। कुछ समय पहले ही गौरी खान ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है। जिस पर लोगों ने उनकी कई दिलकश तस्वीरें शेयर कर उन्होंने बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं इस बीच उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है। जिस पर अब काफी चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें- नालागढ़ के महाराजा ने Kangana Ranaut के लिए आयोजित किया शाही डिनर, पोस्ट शेयर बोलीं- 'स्टाइल में रहने का भिड़ू'

Gauri Khan

दरअसल, गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Gauri Khan Instagram ) पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें गौरी में सफेद रंग के टॉप और नीले रंग की स्कर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी कैप्शन में लिखती हैं कि उन्हें 'यह लुक याद है'। बता दें यह तस्वीर 2007 की है। जिसमें उनका लुक बेहद ही अलग है। फोटो में उनके कर्ली गोल्डन हेयर्स दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने काफी लाइट मेकअप किया है। अब यह फोटो देख उनके फैंस भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। फैंस के रिएक्शन भी काफी दिलचस्प हैं। वैसे ऐसा नहीं है कि पहली बार गौरी ने कोई पुरानी तस्वीर पोस्ट की हो। वह अक्सर सोशल मीडिया पर पुराने दिनों को याद कर कई वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

Gauri Khan

आपको यह भी बता दें कि गौरी खान सिर्फ हाउस वाइफ ही नहीं हैं। बल्कि वह एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। उन्होंने कई बड़ी हस्तियों के घर को नया लुक देकर सजाया है। साथ ही वह प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने शाहरूख ही कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। जिसमें 'मैं हूं ना' ( Main Hoon Na ), 'डॉन 2' ( Don 2 ) जैसी मशहूर फिल्में शामिल हैं। शाहरुख और गौरी के तीन बच्चें हैं, लेकिन गौरी ने अपने तीसरे बेटे यानी कि इब्राहिम ( Gauri Son Ibrahim ) का जन्म सेरोगेसी के द्वारा हुआ था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2U2l4Zd
Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan ने शेयर की 13 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan ने शेयर की 13 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल Reviewed by N on November 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.