test

बिहार चुनाव में लव सिन्हा की हार पर बोलें पिता Shatrughan Sinha, 'मैं नहीं करता बच्चों के फैसलों में इंटरफेयर'

नई दिल्ली। 2020 बिहार चुनावों में शत्रुघ्न सिन्हा ( Satrughan Sinha ) का बेटे लव सिन्हा ( Luv Sinha ) हार की धुल चाट चुके हैं। इस बार वह कांग्रेस से बिहार की बांकीपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे थे। उनके हार जाने के बाद उनके पिता भी काफी दुखी नज़र आ रहे हैं, लेकिन उनका यह भी कहना है कि उन्हें अपने बेटे पर काफी गर्व है। वह उनके हर फैसले में उनके साथ रहेंगे।

 

यह भी पढ़ें- अभिनेता Asif Basra के निधन की खबर से दुखी हुए फैंस, ट्वीट कर कहा- 'हे भगवान ये क्या हो रहा है'

shatrughan sinha luv sinha

शत्रुघ्न सिन्हा ने लव की हार पर बात करते हुए कहा कि वह अपने तीनों बच्चों के साथ हैं। वह अपने बच्चों के करियर और लाइफ के फैसलों में कभी भी इंटरफेयर नहीं करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि "उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा जब तक कोई सलाह नहीं मांग लेती हैं। वह उन्हें भी कुछ नहीं कहते हैं।" आपको यह भी बता दें कि लव सिन्हा को बिहार से महज 44032 वोट ही मिले हैं। जबकि उनकी अपोजिट खड़े बीजेपी के नेता नितिन नवीन को 83068 वोट मिले हैं। जिससे यह साफ है कि उन्हें 39036 वोटों से भारी हार का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें- फिल्म 'जुग-जुग जियो' की शूटिंग से पहले Neetu Kapoor ने याद किया ऋषि कपूर को, कहा- 'जानती हूं मेरे साथ हो तुम'

shatrughan sinha luv sinha

अभिनेता ने आगे कहा कि राजनीति में आने वाला समय अब युवाओं पर ही निर्भर है। राजनीति में जितने भी उम्रदराज नेता हैं उन्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए। शत्रुघ्न कहते हैं कि उन्होंने राजनीति क्षेत्र में हमेशा एलके आडवाणी ( LK Advani ) और अटल बिहारी वाजपेयी ( Atal Bihari Bajpayee ) को ही गुरु मानकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ें हैं। राजनीति में युवाओं को जोश के साथ होश की भी ज्यादा जरुरत है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IxWvki
बिहार चुनाव में लव सिन्हा की हार पर बोलें पिता Shatrughan Sinha, 'मैं नहीं करता बच्चों के फैसलों में इंटरफेयर' बिहार चुनाव में लव सिन्हा की हार पर बोलें पिता Shatrughan Sinha, 'मैं नहीं करता बच्चों के फैसलों में इंटरफेयर' Reviewed by N on November 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.