test

जब बिना पैंट पहने एक्ट्रेस Shilpa Shetty दिखाई दी थीं सड़कों पर, फिर से वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स हो या फिर हॉलीवुड सेलेब्स फैंस की नज़र उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल पर भी होती है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें आती ही वह झट से वायरल हो जाती है। तस्वीरें पसंद आईं तो जमकर होगीं तारीफ नहीं तो हमेशा के लिए ट्रोल होते रहेंगे। कुछ ही किस्सा हिंदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) संग देखने को मिल रहा है। कुछ समय पहले शिल्पा को सड़को पर बिना पैंट के घूमते हुए देखा था। जिसके बाद से वह आज तक ट्रोल रही हैं। उनकी वह वीडियो एक बार से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है।

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव में लव सिन्हा की हार पर बोलें पिता Shatrughan Sinha, 'मैं नहीं करता बच्चों के फैसलों में इंटरफेयर'

Shilpa Shetty

दरअसल, कुछ समय पहले शिल्पा बेटे का हाथ पकड़ते हुए मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई थीं। शिल्पा का अंदाज सब लोगों का काफी पसंद आया, लेकिन उनकी ड्रेस देख सबके होश उड़ गए। उन्होंने ब्लैक कलर फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था। कुर्ते की फिटिंग सब ठीक थी। लेकिन जब लोगों ने शिल्पा के चेहरे से आंखें उठाते हुए पैरों की तरफ घुमाई तो वह थोड़ा हैरान हो गए। शिल्पा ने कुर्ते के साथ कुछ नहीं पहना था। जो दिखने में काफी अजीब अलग रहा था। लोगों ने शिल्पा की तस्वीरों को जूम करके भी देखा उन्हें लगा कि कहीं उन्होंने स्किन कलर की लैगिंग तो नहीं पहनी है। लेकिन जब उन्हें पता चला कि सच में शिल्पा ने कुछ नहीं पहना है तो उन्होंने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Shilpa Shetty

सोशल मीडिया पर शिल्पा की ड्रेस पर आए कॉमेंट्स की बात करें तो ट्रोलर्स ने अभिनेत्री के लिए लिखा कि शायद वह काफी जल्दी में थीं। वहीं किसी ने कहा कि मैडम सलवार पहनना ही भूल गई हैं। खैर ट्रोलर्स के कॉमेंट पर आज तक शिल्पा का कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन यह वीडियो और शिल्पा की यह तस्वीरें एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींचते हुए दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही निकम्मा में दिखाई देने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2GXCkvH
जब बिना पैंट पहने एक्ट्रेस Shilpa Shetty दिखाई दी थीं सड़कों पर, फिर से वायरल हुई तस्वीर जब बिना पैंट पहने एक्ट्रेस Shilpa Shetty दिखाई दी थीं सड़कों पर, फिर से वायरल हुई तस्वीर Reviewed by N on November 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.