test

जेठालाल के शो से फीके रहे मिर्जापुर और बिग बॉस, 2020 में सबसे ज्यादा सर्च हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टीवी के अन्य सभी शो को पीछे छोड़ दिया है। वैसे तो टीवी पर कई शो काफी मशहूर है। लेकिन इस शो ने मिर्जापुर और बिग बॉस जैसे कई मशहूर फिल्म, वेब सीरीज और टीवी शो को पछाड़ दिया है। यह सबसे अधिक सर्च होने वाली लिस्ट से पता चल रहा है ।

जानकारी के अनुसार लॉकडाउन में सुर्खियां बटोरने वाले पौराणिक धारावाहिकों रामायण और महाभारत के साथ ही अन्य सभी सीरियलों में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे अधिक सर्च किया है। इस लिस्ट में महाभारत दूसरे नंबर पर है और रामायण चौथे नंबर पर है। वहीं तीसरे नंबर पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा है। द कपिल शर्मा शो भी लिस्ट में पांचवें स्थान पर है। जबकि टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म बागी 3 छठे नंबर पर है। कोरोना महामारी के कारण फिल्म को लेकर लोगों के बीच उत्साह खत्म हो गया था। इस बारे में टाइगर श्रॉफ ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं निराश हूं क्योंकि हमारी मेहनत अपनी क्षमता तक नहीं पहुंच सकी। हालांकि मैं संतुष्ट हूं क्योंकि लोगों की सुरक्षा ज्यादा जरूरी है। सरकार ने सुरक्षा के मद्देनजर शानदार फैसले लिए हैं। एक बार स्थिति सामान्य होने के बाद हम फ़िल्म को फिर से रिलीज कर सकते हैं। सलमान खान के चर्चित शो बिग बॉस को सातवां स्थान मिला है। वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3D आठवें नंबर पर व विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी नौवें और मिर्जापुर दसवें स्थान पर है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39uNtA6
जेठालाल के शो से फीके रहे मिर्जापुर और बिग बॉस, 2020 में सबसे ज्यादा सर्च हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा जेठालाल के शो से फीके रहे मिर्जापुर और बिग बॉस, 2020 में सबसे ज्यादा सर्च हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा Reviewed by N on December 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.