test

2021 में यह फिल्में मचाएंगी धमाल, 2 दर्जन से अधिक फिल्में होंगी रिलीज

फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 अब तक के सालों में सबसे खराब साल रहा है। लेकिन अब 2021 से सभी को काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि कोरोना महामारी के बाद अब स्थितियां फिर से धीरे-धीरे सामान्य होने जा रही है। ऐसे में इस साल करीब 2 दर्जन से अधिक फिल्में रिलीज होगी। जो सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कर रही है।

आपको बता दें कि साल 2021 में बॉलीवुड की फिल्म 83, राधे, केजीएफ 2, तूफान, राधेश्याम, लाल सिंह चड्ढा, आर आर आर, बॉब बिस्वास, रश्मि रॉकेट, लव रंजन की अनटाइटल्ड, बच्चन पांडे, फोन भूत, बधाई दो, अंतिम, लव हॉस्टल, बागी 4, तड़प, कभी ईद-कभी दिवाली, अनेक, हीरोपंती 2, धमाका, तेजस आदि फिल्में रिलीज होंगी।

"83"

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह,दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, अम्मी विर्क आदि स्टारर फिल्म 83 को 2020 में ही रिलीज करने के लिए तैयार किया गया था। लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे 2021 के लिए मूव कर दिया गया। हालांकि इसकी तारीख की घोषणा की जानी अभी बाकी है। लेकिन इस फिल्म का फैन्स को भी बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि यह फिल्म 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप की जीत पर आधारित है।जिसमें रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई है।

राधे योर मोस्ट वांटेड

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे में दिशा पाटनी नजर आएगी। यह फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की जा रही है। राधे 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। राधे वांटेड में सलमान के किरदार का भी नाम है और यह प्रशंसकों द्वारा और साथ ही अभिनेता द्वारा सबसे प्रिय चरित्र में से एक है। यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के कारण स्थगित हो गई। जिससे साल 2021 में ईद पर रिलीज होने की उम्मीद है।

केजीएफ 2

यश स्टार केजीएफ चैप्टर 2 बाहुबली 2 के बाद सबसे अधिक प्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्मों में से एक रही है। फिल्म का चैप्टर 1 बड़े पैमाने पर हिट हुआ था। इसलिए इसके लिए उम्मीदें बहुत अधिक है। इसमें संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म काफी चर्चाओं में है। केजीएफ एक कन्नड़ फिल्म है, जिसे पूरे भारत में सफलता मिलने पर यह काफी चर्चा में रही।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38QLdkM
2021 में यह फिल्में मचाएंगी धमाल, 2 दर्जन से अधिक फिल्में होंगी रिलीज 2021 में यह फिल्में मचाएंगी धमाल, 2 दर्जन से अधिक फिल्में होंगी रिलीज Reviewed by N on December 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.