test

बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां करती हैं साइड बिजनेस, कोई बेचती है एडल्ट टॉयज तो कोई बेचती है खिलौने

बॉलीवुड की कई टाॅप अभिनेत्रियां फिल्मों के अलावा एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। इस मामले में करिमा कपूर, सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, शिल्पा शेट्टी और सनी लियोनी सबसे आगे हैं। इन अभिनेत्रियों में से कोई खिलौने बेच रही है तो कोई एडल्ट टॉयज। ये अभिनेत्री एक्टिंग के साथ-साथ अपने बिजनेस को आगे बढ़ा रही ताकि बॉलीवुड से दूर होने पर भी मोटा पैसा कमा सके। आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बिजनेस के बारे में...!

 

Sunny Leone ने जिम में किया ऐसा वर्कआउट, वीडियो देख अच्छे-अच्छे बॉडी बिल्डर के छूट जाएंगे पसीने

सीन लियोनी (Sunny Leone)
बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से अभिनेत्री सनी लियोनी बिजनेस के मामले में बाकी एक्ट्रेस से कही आगे हैं। सनी एक एडल्ट खिलौने का स्टोर चलाती हैं, जिसमें एडल्ट टॉयज, सेक्सी कॉस्टयूम, पार्टी वियर और स्विम बियर जैसे उत्पाद उपलब्ध है। इसके साथ ही सनी लियोन की एक परफ्यूम लस्ट लाइन के साथ कॉस्मेटिक लाइन भी है।

 

sushmita sen goes on holiday with boyfriend rohman and daughters

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)
अपनी एक्टिंग से सभी को मंत्रमुग्ध कर देने वाली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। सुष्मिता की एक प्रोडक्शन कंपनी है और इसके साथ ही वह दुबई में एक ज्वेलरी लाइन भी चलाती हैं।

 

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty)
फिल्मों में अपने अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बिजनेस के मामले में भी राज कर रही हैं। वह यूट्यूब पर एक कुकिंग चैनल चलाती है। इसके साथ ही वह चैन स्पा और मुंबई में एक रॉयल्टी क्लब भी चलाती हैं।

 

वेब सीरीज '100' से डिजिटल डेब्यू करेंगी लारा दत्ता, ऐसा होगा उनका किरदार

लारा दत्ता (Lara Dutta)
बॉलीवुड में अपनी अलग तरह की एक्टिंग की वजह से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली मिस यूनिवर्स रह चुकी लारा दत्ता बिजनेसवुमन भी है। आपको बता दें मां बनने के बाद लारा दत्ता ने खुद की एक प्रोडक्शन कंपनी खोली थी, जिसके बाद लारा दत्ता ने छाबड़ा 555 साड़ी ब्रांड के साथ कोलैबोरेशन करते हुए खुद का साड़ी ब्रांड जारी कर दिया।

 

जब घर पर अकेली थी करिश्मा कपूर, तब मौका पाकर काम करने आए कारपेंटर ने की ऐसी गंदी हरकत, पुलिस में की शिकायत!

करिश्मा कपूर (karishma kapoor)
बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दे चुकीं अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों कपड़ों के व्यापार में हाथ आजमा रही हैं। वह अपने पति से तलाक बाद सिंगल मदर बनकर अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hey3BM
बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां करती हैं साइड बिजनेस, कोई बेचती है एडल्ट टॉयज तो कोई बेचती है खिलौने बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां करती हैं साइड बिजनेस, कोई बेचती है एडल्ट टॉयज तो कोई बेचती है खिलौने Reviewed by N on December 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.