test

अमिताभ बच्चन ने शेयर की चाय की रेसिपी, बोले घूंट-घूंट का मजा लीजिए

महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर चाय पीते हुए एक फोटो शेयर किया है। जिसे फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। क्योंकि इसके साथ ही उन्होंने जिंदगी की चाय की रेसिपी शेयर की है। जिसे घूंट घूंट कर पीने का मजा लेने की बात कही है।

महानायक अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ***** थोड़ा पानी रंज का उबालिये, खूब सारा दूध खुशियों का, थोड़ी पत्तियां ख्यालों की... थोड़े गम को कूटकर बारिक, हंसी की चीनी मिला दीजिए...उबलने दीजिये ख्वाबों को, कुछ देर तक....। यह जिंदगी की चाय है जनाब... इसे तसल्ली के कप में छानकर, घूंट घूंट कर मजा लीजिए...।।

अमिताभ बच्चन इस फोटो में पलके झुकाए मुस्कुराते हुए चाय पीने का मजा ले रहे हैं। उनकी यह शानदार फोटो और साथ में लिखा बेहतरीन कैप्शन फैंस को जमकर पसंद आ रहा है। वह बिग बी द्वारा शेयर की गई इस जिंदगी की चाय की रेसिपी की जमकर तारीफ कर रहे हैं और लाइक करने के साथ अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3nPcU3s
अमिताभ बच्चन ने शेयर की चाय की रेसिपी, बोले घूंट-घूंट का मजा लीजिए अमिताभ बच्चन ने शेयर की चाय की रेसिपी, बोले घूंट-घूंट का मजा लीजिए Reviewed by N on December 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.