test

डरावनी फिल्मों को सबसे मुश्किल मानती हैं Bhumi Pednekar, ये बताई वजह

मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) अपनी आगामी फिल्म दुर्गामती ( Durgamati Movie ) की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुई हैं। उनका कहना है कि वह सभी शैलियों में काम करने की इच्छुक हैं। साथ ही उन्होंने किसी हॉरर फिल्म में काम करने के दौरान सामने आने वाली चुनौतियों पर भी खुलकर बात की।

यह भी पढ़ें : अनन्या पांडे की कजन Alanna Pandey ने बॉयफ्रेंड को किस करते फोटो की शेयर, जानें मां का रिएक्शन

'मेरी सीमा का प्रसार हो'

भूमि कहती हैं,'मैं सभी शैलियों में बेहतर काम करने की इच्छुक हूं। एक कलाकार के तौर पर यही मेरा मकसद है। मैं आज के दौर में भारत में बनने वाली बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं और खुद को टेस्ट करने के लिए अलग-अलग तरह के परफॉर्मेस देना चाहती हूं, जिससे मेरी सीमा का प्रसार हो।'

यह भी पढ़ें : सना खान से तुलना करने पर भड़कीं सोफिया हयात, बोलीं-3 साल से नहीं बनाए संबंध,हॉट तस्वीरों पर कही ये बात

'हॉरर एक कठिन शैली है'

हॉरर शैली को लेकर अभिनेत्री कहती हैं, 'हॉरर एक कठिन शैली है, क्योंकि आपको दर्शकों को उस चीज पर यकीन दिलाता होता है, जिसके बारे में वे जानते हैं कि यह असली नहीं है। पूरी फिल्म परफॉर्मेस पर टिकी रहती है और दर्शकों के लिए परफॉर्मेस के दम पर ही एक अलग माहौल बनाया जाता है। मैं इस शैली का अनुभव लेना चाहती थी और मुझे यकीन था कि मैं सॉलिड परफॉर्मेस दे पाऊंगी।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36jzgnA
डरावनी फिल्मों को सबसे मुश्किल मानती हैं Bhumi Pednekar, ये बताई वजह डरावनी फिल्मों को सबसे मुश्किल मानती हैं Bhumi Pednekar, ये बताई वजह Reviewed by N on December 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.