test

उर्मिला मातोंडकर हुई शिवसेना में शामिल, रश्मि ठाकरे ने बांधा शिव बंधन

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को शिवसेना ज्वाइन कर ली है। उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में शिवसेना में शामिल किया गया। इस अवसर पर सीएम की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उन्हें शिव बंधन बांधकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर सुभाषा देसाई, अनिल देसाई सहित पार्टी के कई बड़े नेता उपस्थित थे।

जानकारी के अनुसार शिवसेना के एक नेता ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर ने जिस तरह अभिनेत्री कंगना रनौत को जवाब दिया था। उससे पार्टी नेतृत्व उनसे काफी प्रभावित था। शिवसेना ने राज्यपाल बीएस कोश्यारी के पास उर्मिला मातोंडकर का नाम विधान परिषद में राज्यपाल कोटा से नामित करने के लिए भेजा है। इसके अलावा इस कोटे के लिए महा विकास आघाडी ने 11 और नाम भेजें हैं। हालांकि राज्यपाल ने अभी इन 12 नामों को मंजूरी नहीं दी है। लेकिन उर्मिला शीघ्र ही यह भी बताएंगे कि उन्होंने सक्रिय राजनीति में दूसरी पार्टी के लिए शिवसेना का चुनाव क्यों किया। जानकारी के अनुसार उर्मिला मातोंडकर का जन्म 4 फरवरी 1974 को मुंबई में हुआ था, उन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस मराठी फिल्म झाकोला से 1980 में की थी, इसके बाद कलयुग 1981 में उनकी पहली हिंदी फिल्म थी और उन्होंने 1983 में फिल्म मासूम से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी सदस्यता के फोटो शेयर की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JyCL0i
उर्मिला मातोंडकर हुई शिवसेना में शामिल, रश्मि ठाकरे ने बांधा शिव बंधन उर्मिला मातोंडकर हुई शिवसेना में शामिल, रश्मि ठाकरे ने बांधा शिव बंधन Reviewed by N on December 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.