test

कड़ाके की ठंड से मिर्जापुर के इन डेढ़ दर्जन से अधिक गांवों में परेशान हैं महिलाएं, सोनू सूद ने ली सुध

मिर्जापुर और सोनभद्र के करीब डेढ़ दर्जन से अधिक गांव ऐसे हैं जहां कड़ाके की ठंड में खुद को बचाना किसी चुनौती से कम नहीं है। क्योंकि यहां संसाधनों का काफी अभाव है। ऐसे में यहां की बूढ़ी महिलाएं काफी परेशान हो रही है। लेकिन अब उन्हें कड़ाके की ठंड में किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आ गए हैं।

दरअसल वाराणसी से करीब 80 किलोमीटर दूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र मिर्जापुर और सोनभद्र है। जहां के करीब 20 गांव की बूढ़ी महिलाएं हर साल कड़ाके की ठंड से परेशान होती हैं। ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, "वाराणसी से करीब 80 किलोमीटर दूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र मिर्जापुर और सोनभद्र के 20 ऐसे गांव है, जहां की बूढ़ी माताएंं हर साल इस उम्मीद से ठंड काट लेती हैंं कि कोई फरिश्ता आएगा। अब उन बूढ़ी दादी और महिलाओं की आखिरी उम्मीद बस आप हो।" इस पर अभिनेता ने जवाब देते हुए लिखा, "अब सभी 20 गांव में किसी को ठंड नहीं लगेगी, उनके सर्दी का सामान जल्द आप तक पहुंच जाएगा।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ocU0Uk
कड़ाके की ठंड से मिर्जापुर के इन डेढ़ दर्जन से अधिक गांवों में परेशान हैं महिलाएं, सोनू सूद ने ली सुध कड़ाके की ठंड से मिर्जापुर के इन डेढ़ दर्जन से अधिक गांवों में परेशान हैं महिलाएं, सोनू सूद ने ली सुध Reviewed by N on December 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.