test

Shah Rukh Khan और Ajay Devgn पर इस कारण से भड़के मुकेश खन्ना, बोले- क्या है ये सब?

नई दिल्ली | मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) आए दिन अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया (social media) के जरिए वो अपनी बात बड़ी ही बेबाकी से रखते हैं। हाल ही में मुकेश खन्ना ने एक नए मुद्दे पर बात की है जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर निशाना साधा है। मुकेश खन्ना ने वीडियो के जरिए अपनी पूरी बात रखी है और नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए हानिकारक चीजों का प्रचार करने पर गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही ये सवाल भी पूछा है कि क्या कभी इन स्टार्स ने कभी खुद उन चीजों को ट्राई किया है जिसे ये प्रमोट करते हैं।

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रहे इन अभिनेत्रियों के संबंध, किसी ने लिया सन्यास तो कोई छुपकर भागा

मुकेश खन्ना ने एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अजय का नाम लिए बिना उनके विज्ञापन का नाम लेकर निशाना साधा है। उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री से ऐसा ना करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि बच्चों और बूढ़ों के लिए बेहद घातक पदार्थ का प्रचार किया जा रहा है। फिल्मों में भी बस एक सूचना देकर धुम्रपान के कई सीन्स दिखाई जाते हैं। साथ ही मुकेश खन्ना ने सरकार से भी ऐसे प्रोडक्ट्स पर ध्यान देने की बात कही। उन्होंने कहा कि बड़े हीरो जब जुबां केसरी कहते हैं तो क्या बच्चे ये देखकर नहीं सीखेंगे। शाहरुख को सिगरेट पीता देख गांव का बच्चा तो अच्छा ही समझेगा ना। इन बड़े सेलेब्स को उनकी जिम्मेदारी का पता होना चाहिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WTujw3
Shah Rukh Khan और Ajay Devgn पर इस कारण से भड़के मुकेश खन्ना, बोले- क्या है ये सब? Shah Rukh Khan और Ajay Devgn पर इस कारण से भड़के मुकेश खन्ना, बोले- क्या है ये सब? Reviewed by N on December 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.