test

ऐश्वर्या और माधुरी ने ऐसे की थी डोला रे डोला सॉन्ग पर डांस की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की फिल्म देवदास का एक सॉन्ग डोला रे डोला की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों अभिनेत्रियां ही थिरकती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि देवदास फिल्म का सॉन्ग डोला रे डोला उस दौरान काफी प्रसिद्ध हुआ था। आज भी लोग इस सॉन्ग पर थिरकते नजर आते हैं। इसमें माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय ने धमाल मचा दी थी। हाल ही में इस सॉन्ग की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित थिरकती हुई नजर आ रही है। उनका यह वीडियो एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसे फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों डोला रे डोला का स्टेप कर रही है तो आपस में बातचीत करती हुई भी दिखाई दे रही है। इस वीडियो को अब तक 300 से अधिक बार देखा जा चुका है और सोशल मीडिया यूजर अभिनेत्रियों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। क्योंकि इस वीडियो में वे डांस का स्टेप करने के साथ बातचीत करती हुई भी नजर आ रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gn62HS
ऐश्वर्या और माधुरी ने ऐसे की थी डोला रे डोला सॉन्ग पर डांस की शूटिंग ऐश्वर्या और माधुरी ने ऐसे की थी डोला रे डोला सॉन्ग पर डांस की शूटिंग Reviewed by N on December 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.