test

अजय देवगन की फिल्म मैदान अब अगले साल होगी दशहरे पर रिलीज, अभिनेता ने शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। अब फिल्म मैदान 15 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर रिलीज होगी, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

जानकारी के अनुसार ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर जो जानकारी उपलब्ध कराई है उसके अनुसार फिल्म की शूटिंग जनवरी माह में स्टार्ट हो जाएगी। इस फिल्म का अंतिम शेड्यूल अप्रैल 2021 में पूरा होगा। वैसे फिल्म की करीब 65% शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन अमित रविंद्र नाथ शर्मा ने किया है। फिल्म के वीएफएक्स पर काम चल रहा है। और इसे लंदन कनाडा और लास एंजिल्स में पूरा किया जाएगा। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ ही प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनिल घोष नजर आएंगे। बोनी कपूर, आकाश चावला और अरूनवा जॉय सेनगुप्ता के प्रोडक्शन में यह फिल्म तैयार हो रही है। जिसको हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gFgb2I
अजय देवगन की फिल्म मैदान अब अगले साल होगी दशहरे पर रिलीज, अभिनेता ने शेयर किया पोस्टर अजय देवगन की फिल्म मैदान अब अगले साल होगी दशहरे पर रिलीज, अभिनेता ने शेयर किया पोस्टर Reviewed by N on December 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.