test

Remo D'souza की पत्नी ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, आईसीयू में हैं एडमिट

नई दिल्ली: मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को हाल ही में हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिनाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां रेमो आईसीयू में एडमिट हैं और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। उनके साथ उनकी पत्नी लिजेल मौजूद हैं, जो उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। फैंस रेमो के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ऐसे में अब लिजेल ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है।

डॉक्टर रविवार तक लेंगे फैसला

मुंबई मिरर के अनुसार लिजेल ने बताया है कि रेमो की हालत अब पहले से बेहतर है। वह रिकवर कर रहे हैं। लेकिन उनके डॉक्टर उनकी कंडीशन के बारे में रविवार तक फैसला करेंगे।

Kangana Ranaut ने पूछा दिलजीत किधर है? सिंगर ने दिया मजेदार जवाब

करीबी दोस्त पहुंचे हॉस्पिटल

रेमो के बारे में खबर मिलते ही उनके इंडस्ट्री के अस्पताल उन्हें देखने पहुंचे थे। जिसमें धर्मेश, आमिर अली और नोरा फतेही शामिल हैं। तीनों की अस्पताल के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही थीं। आमिर अली ने बताया कि रेमो अभी आईसीयू में एडमिट हैं। लेकिन वह होश में हैं। उन्हें देखकर लग रहा है कि वह जल्द रिकवर कर रहे हैं।

Remo Dsouza

नोरा ने जल्द ठीक होने की मांगी दुआ

नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर भी रेमो के लिए जल्द ठीक होने की दुआ मांगी। नोरा ने रेमो के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, भगवान का शुक्र है कि तुम ठीक हो रहे हो। तुमने हमें डरा दिया था। हमारी दुआएं तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के साथ हैं। ये सुनकर बहुत खुशी हुई कि तुम सेफ हो। चलो पॉजिटिव रहते हैं। इसके बाद नोरा ने सभी से रिक्वेस्ट किया कि सभी रेमो के परिवार के लिए दुआ करें।

बता दें कि रेमो डिसूजा ने कई बड़ी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। इस साल की शुरुआत में उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन लीड रोल में थे। इसके अलावा वह एबीसीडी, एबीसीडी 2, रेस 3 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3qOlD84
Remo D'souza की पत्नी ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, आईसीयू में हैं एडमिट Remo D'souza की पत्नी ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, आईसीयू में हैं एडमिट Reviewed by N on December 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.