test

Manish Paul ने की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि, बोले- मैं जल्द वापसी करूंगा

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग का काम बड़े जोर-शोर से चल रहा है। शूटिंग के दौरान पूरी सावधानी बरती जा रही है। लेकिन फिर भी कई एक्टर्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म 'जुग-जुग जियो' की शूटिंग कर रहे एक्टर वरुण, धवन और नीतू कपूर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। अब इसी फिल्म के एक और एक्टर मनीष पॉल की कोरोना रिपॉर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी खुद मनीष ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

कॉलेज रोमांस स्टोरी की याद दिलाता Dhvani Bhanushali का नया वीडियो सॉन्ग 'नयन'

जल्द वापसी करूंगा

मनीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है। जिसमें वह स्वस्थ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं लेकिन यह बेहद हल्का है। मैं जल्द वापसी करूंगा। हम सभी को अत्यधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। बिल्कुल भी लापरवाही न करें। मेरे ठीक होने की दुआओं के लिए आप सभी का शुक्रिया।'' उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पंकज त्रिपाठी ने वकील माधव मिश्रा के रूप में की वापसी, सोशल मीडिया पर की यह अपील

maniesh_paul_post.jpg

रोकी गई फिल्म की शूटिंग

आपको बता दें कि फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल अहम भूमिका में हैं। लेकिन हाल ही में वरुण धवन और नीतू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। अनिल कपूर को लेकर भी खबर आ रही थी कि वो भी कोरोना पॉजिटिव हैं। लेकिन ये खबरें गलत साबित हुईं। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gtXDlY
Manish Paul ने की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि, बोले- मैं जल्द वापसी करूंगा Manish Paul ने की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि, बोले- मैं जल्द वापसी करूंगा Reviewed by N on December 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.