test

Kangana Ranaut ने क्यों कहा, 'मैं राजपूत महिला हूं, लटका-झटका नहीं करती, हड्डियां तोड़ती हूं'

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) को एक बार फिर एक राजनेता के आपत्तिजनक बयान से दो चार होना पड़ा है। एक्ट्रेस ने इस पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। पिछले साल महाराष्ट्र में शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी कंगना के लिखाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। इस पर भी काफी बवाल हुआ था।

यह भी पढ़ें : चंद फिल्में करने वाली निधि अग्रवाल का फैंस ने बनाया मंदिर, एक्ट्रेस बोलीं- खुश हूं, लेकिन इसका उपयोग...

कांग्रेस नेता ने कही ये बात
दरअसल, कंगना की किसान आंदोलन पर एक टिप्पणी को लेकर मध्यप्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग नहीं होने देने की बात कही थी। जब कार्यकर्ता विरोध करने शूटिंग स्थल की तरफ जा रहे थे, तो पुलिस ने उन्हें रोका। लाठीचार्ज भी किया गया। इस संबंध में कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे चुके नेता सुखदेव पांसे ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पांसे ने कलेक्टर से कहा था कि कंगना जैसी एक नाचने-गाने वाली महिला यदि हमारे किसानों के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाए और यदि स्वाभिमान की रक्षा करने के लिए कांग्रेस आंदोलन करती है तो पुलिस उन पर लाठीचार्ज करती है। पुलिस कठपुतली न बने, एक महिला के चक्कर में पुलिस ने कांग्रेसियों पर बहुत ज्यादा लाठीचार्ज किया है।

यह भी पढ़ें : फेरों में दीया मिर्जा ने बदल डाली वर्षों पुरानी परम्परा, पुरुष की जगह ली महिला ने, दिया ये संदेश

'मैं राजपूत महिला हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं'
कांग्रेस नेता की इस टिप्पणी पर भाजपा महिला मोर्चा ने पांसे के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। अब कांग्रेस नेता के आपत्तिनजक बयान पर कंगना ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीटर पर इस बारे में गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा,' जिसकिसी भी मूर्ख ने ये किया है, वह जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं... मैं अकेली ऐसी एक्ट्रेस हूं जिसने बड़े हीरोज की फिल्मों में आइटम नंबर करने से इंकार किया। इससे पूरी बॉलीवुडिया गैंग मेरे खिलाफ हो गई। मैं एक राजपूत महिला हूं और लटका-झटका नहीं मैं हड्डियां तोड़ती हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aChvlI
Kangana Ranaut ने क्यों कहा, 'मैं राजपूत महिला हूं, लटका-झटका नहीं करती, हड्डियां तोड़ती हूं' Kangana Ranaut ने क्यों कहा, 'मैं राजपूत महिला हूं, लटका-झटका नहीं करती, हड्डियां तोड़ती हूं' Reviewed by N on February 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.