test

Neha Kakkar ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- प्यार, पैसा और देवता जैसा पति सबकुछ है लेकिन मेरी बीमारी के कारण...

नई दिल्ली: कभी जागरण में भजन गाकर गुजारा करने वालीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज बॉलीवुड की सबसे महंगी सिंगर्स में से एक हैं। एक के बाद एक हिट गाने देकर नेहा ने आज बड़ा मुकाम हासिल किया है। उनके गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं। उन पर कई मिलियन व्यूज़ आते हैं। इसके साथ ही, नेहा इंडिया की इकलौती ऐसी सिंगर हैं, जिन्हें इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हालांकि इतना सबकुछ होने के बावजूद नेहा एक बीमारी से जूझ रही हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

KGF एक्टर यश के फैन ने की दीवानगी की हद पार, सुसाइड नोट में लिखी आखिरी इच्छा- अंतिम संस्कार में शामिल हो एक्टर

इन दिनों नेहा रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में बतौर जज नजर आ रही हैं। इस शो में उन्होंने बताया कि उनके पास पैसा, करियर, अच्छा परिवार और देवता जैसा पति है लेकिन उनकी शारीरिक समस्याएं हमेशा उन्हें परेशान करती हैं। दरअसल, इंडियन आइडल शो में चंडीगढ़ से आईं कंटेस्टेंट अनुष्का ने गाना 'लुका छुपी' गाया। इस गाने को सुनकर नेहा इमोशनल हो उठीं। उन्होंने कहा कि, 'अनुष्का की तरह उन्हें भी एंग्जाइटी इश्यू रहते हैं। इतना ही नहीं वो थायराइड से भी पीड़ित हैं, और यही उनकी एंग्जाइटी का मुख्य कारण भी है।'

नेहा ने कहा, 'मेरे पास सब कुछ है, अच्छा परिवार, करियर, देवता जैसा पति लेकिन मेरी बीमारी की वजह से मैं बहुत डिस्टर्ब हो जाती हूं और इसी वजह से मुझे एंग्जाइटी झेलनी पड़ती है। स्टेज पर जाते वक्त मेरे हाथ पैर कांपने लगते हैं, मेरी आवाज नहीं निकलती है।'

केरल पहुंचकर साउथ इंडियन रंग में रंगी Sunny Leone, लाल बिंदी और चूड़ियों में दिखीं बेहद खूबसूरत.. देखें तस्वीरें

बता दें कि हाल ही में इंडियन आइडल के मंच पर गीतकार संतोष आनंद की आर्थिक मदद की है। दरअसल, 'जिंदगी की ना टूटे लड़ी प्यार कर ले घड़ी दो घड़ी' जैसे सुपरहिट गानों का संगीत देने वाले गीतकार संतोष आनंद इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इंडियन आइडल के मंच पर उन्होंने अपनी कहानी बताई और कहा कि उनके पास काम नहीं है। वह कर्ज में डूबे हुए हैं। ऐसे में नेहा कक्कड़ ने उनकी 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3pBxHYk
Neha Kakkar ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- प्यार, पैसा और देवता जैसा पति सबकुछ है लेकिन मेरी बीमारी के कारण... Neha Kakkar ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- प्यार, पैसा और देवता जैसा पति सबकुछ है लेकिन मेरी बीमारी के कारण... Reviewed by N on February 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.