test

राखी सावंत को फैन ने दिया डेढ़ लाख का तोहफा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वालीं राखी सावंत आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वह पैपराजी के साथ मस्ती करती दिखाई देती हैं तो कभी अपने बयान के कारण वह सुर्खियों में आ जाती हैं। अब हाल ही में राखी सावंत को उनकी एक फैन ने ऐसा तोहफा दिया कि हर तरफ उसकी चर्चा हो रही है।

डेढ लाख का तोहफा
दरअसल, राखी सावंत को उनकी नन्ही फैन ने डेढ़ लाख रुपये का फोन गिफ्ट किया है। जिसे पाकर राखी काफी खुश हो जाती हैं। फैन ने उन्हें सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 तोहफे में दिया है। इस फोन की कीमत 1,49,998 रुपये है। राखी ने गिफ्ट अनबॉक्स करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी एक्साइटिड दिखाई दे रही हैं।

गिफ्ट पाकर खुश हुईं राखी
वीडियो में राखी कहती हैं, 'हाई गाइज ये मैं हूं। ये मेरी फैन है पारुल और ये मेरे लिए क्या लाई है सरप्राइज गिफ्ट।' जिस पर नन्हीं फैन उन्हें बताती हैं कि वो फोन लाई है। ये सुन राखी काफी खुश हो जाती हैं और कहती हैं कि जब गिफ्ट मेरे पास आता है तो मैं पागल हो जाती हूं। इसके बाद दोनों मिलकर बॉक्स खोलते हैं। फोन देखकर राखी बेहद खुश होती हैं। वह अपनी फैन के गले मिलती हैं और उसे किस करती हैं। राखी कहती हैं इसमें तीन कैमरे हैं। अब मैं यही इस्तेमाल करूंगी। राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बिग बॉस में ली एंट्री
बता दें कि राखी सावंत हाल ही में टीवी के पॉपुलर रियलिटी बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। उन्होंने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी। राखी के शो में जाने के बाद शो की टीआरपी काफी बढ़ गई थी। उन्होंने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। वहीं, लोगों ने भी उन्हें काफी प्यार दिया और उन्हें ग्रैंड फिनाले तक पहुंचाया था। फिनाले में वह 14 लाख रुपए लेकर बाहर आ गई थीं। बिग बॉस के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31MIcyR
राखी सावंत को फैन ने दिया डेढ़ लाख का तोहफा राखी सावंत को फैन ने दिया डेढ़ लाख का तोहफा Reviewed by N on April 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.