test

कंगना रनौत को ऑफर हुई थी 'डर्टी पिक्चर', नहीं पहचान पाईं थी इसमें छिपी संभावना को

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 15 साल को लेकर बातचीत की है। हाल ही उनकी मूवी 'गैंगेस्टर' को 15 साल हुए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें 'डर्टी पिक्चर' ऑफर हुई थी। ये फिल्म नहीं करने की वजह के रूप में वह बताती हैं कि उन्हें इस मूवी में संभावना को देख नहीं पाई थी।

'विद्या बालन इसमें जबरदस्त लगी हैं'
कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे होने पर टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा,' मुझे नहीं लगता कि मैं इस फिल्म को विद्या बालन से बेहतर कर पाती। वह इसमें जबरदस्त लगी हैं। लेकिन हां, कभी कभार मुझे लगता है कि मैं इस फिल्म की संभावना को देख नहीं पाई थी। मुझे कुछ भी थाली में परोसकर नहीं मिला। मेरी आने वाली मूवी में एक डायलॉग है,अगर जीवन ने मुझे एक आउंस दिया है, तो मैंने इसे एक पाउंड दिया है' और इसी तरह मैंने अपनी ऑफ बीट फिल्मों से बहुत कुछ पाया है। मैं पैरेलल अथवा ऑफ बीट फिल्मों की वजह से मैनस्ट्रीम स्टार बन गई।'

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने पैरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की उनकी लव स्टोरी

'मैं टॉप लीडिंग एक्ट्रेस हूं, जिसने खुद का नाम बनाया'
कंगना आगे कहती हैं कि,'मुझे मिले करीब—करीब सभी अवसरों को मैंने पूरी तरह भुनाया है, कई गनुा किया है और इससे परिणामों को भी अवसरों में बदला है। मैंने राजकुमार हिरानी या संजय लीला भंसाली यहां तक कि धर्मा प्रोडक्शंस, वाईआरएफ या किसी खान की फिल्में नहीं की। मैंने इनमें से किसी की फिल्म नहीं की, लेकिन फिर भी मैं टॉप लीडिंग एक्ट्रेस हूं, जिसने खुद का नाम बनाया। ये अपने आप में एक केस स्टडी है। हालांकि डर्टी पिक्चर में मौजूद संभावना को देखने में नाकाम रही। हालांकि मुझे इसका अफसोस नहीं है।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे और केजरीवाल से पूछा- कहां गया ऑक्सीजन प्लांट का फंड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/338iGEO
कंगना रनौत को ऑफर हुई थी 'डर्टी पिक्चर', नहीं पहचान पाईं थी इसमें छिपी संभावना को कंगना रनौत को ऑफर हुई थी 'डर्टी पिक्चर', नहीं पहचान पाईं थी इसमें छिपी संभावना को Reviewed by N on May 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.