test

जब अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना को देख कहा था कि 'तो क्या हुआ हैं तो सुपरस्टार ही'

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में आज भी सुपरस्टार के नाम से एक्टर राजेश खन्ना ही जानते हैं। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि काका ने स्टारडम पाने के लिए खूब मेहनत की है। यही वजह है कि सालों बाद भी इंडस्ट्री में उनकी खूब इज्जत और उनके नाम का सम्मान किया जाता है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी हो जाएगी कि उनके ही दमाद और एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार राजेश खन्ना के लिए ऐसी बात कही थी। जिसे सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए थे। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

अक्षय कुमार ने सुनाया बचपन का किस्सा

अक्षय कुमार स्टेज पर थे और वो राजेश खन्ना से अपने मन की बात कह रहे थे। राजेश खन्ना स्टेज की ठीक फ्रंट लाइन में ही बैठे थे और वो ठीक से अक्षय कुमार को देख पा रहे थे। अक्षय माइक लेकर अपनी बात कहते हुए कहते हैं कि मैं आज आपको कुछ बताना चाहता हूं, जो कि मेरी एक छोटी सी कहानी है। अक्षय ऑडियंस से पूछते हैं कि क्या आप लोगों ने कार्टर रोड देखा है?

बचपन में जब मैं अपने मम्मी-पापा के साथ कार्टर रोड पर घूमता था तो वहीं से हमेशा एक सफेद रंग की इंपाला निकाला करती थी। जैसा कि हम फिल्मों में देखते हैं वो गाड़ी उतनी ही तेजी से आथी और वहां पर रुकती। अक्षय कहते हैं कि जैसे ही वो गाड़ी रुकती थीं। वहां पर लड़कियों की लाइन लग जाती थीं।

 

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार को सास डिंपल समझती थी 'गे', बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए रखी थी ये शर्त

राजेश खन्ना की गाड़ी हो जाती थी सफेद से गुलाबी

अक्षय आगे बतातें हैं कि वो सफेद रंग की इंपाला देखते ही देखते गुलाबी रंग की इंपाला में बदल जाती थी। वो भी सिर्फ लिप्सटिक की वजह से। मैंने कभी अपनी लाइफ में ऐसा नहीं देखा था। अक्षय ने बताया कि जब भी वो राजेश खन्ना के पोस्टर देखते थे तो सोचते थे कि ठीक है ये बहुत बड़े सुपरस्टार हैं पर हैं तो ये फिल्मस्टार ही ना? 3 घंटे के एंटरटेनमेंट के अलावा ये हमें क्या देते हैं?'

लेकिन आद आज मैं समझता हूं कि इन्होंने मुझे क्या दिया है। अक्षय ने बताया कि राजेश खन्ना ने उन्हें प्यार करना सिखाया, लोगों के दिलों में बसना सिखाया, मुस्कुराना सिखाया। इस बातचीत के दौरान अक्षय ने बताया कि राजेश खन्ना ने असली मायनों में उन्होंने "मुझे मेरी लाइफ दी मेरी फाइफ दी।"

 

यह भी पढ़ें- जब अक्षय के कारण ट्विंकल को हो गया था डिप्रेशन, सगाई टूटने के बाद फिर इस शर्त पर की शादी...

 

 

अक्षय कुमारी की बात सुनकर काका का था ऐसा रिएक्शन

अक्षय कुमार की ये बात सुनकर सामने बैठे राजेश खन्ना हंसने लगे। अभिनेता ने कहा कि "मेरे पास कुछ ऐसा नहीं है कि इन्हें मैं कुछ दे सकूं।" राजेश खन्ना से जुड़े ढेरों किस्से हैं। आपको बता दें अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना ने की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3iqBNmy
जब अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना को देख कहा था कि 'तो क्या हुआ हैं तो सुपरस्टार ही' जब अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना को देख कहा था कि 'तो क्या हुआ हैं तो सुपरस्टार ही' Reviewed by N on June 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.