test

दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, कहा- ‘कोरोना के बाद मेरा दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा था’

दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान ख़ुलासा किया था कि करुणा के दूसरे लहर के दौरान उनका पूरा परिवार एक साथ कोरोना पॉज़िटिव हो गया था। कोरोना ने उन्हें काफ़ी ज़्यादा कमज़ोर कर दिया था। कोरोना के कारण वह तंदुरुस्त महसूस नहीं कर पा रही थी। आप भी उन्हें काफ़ी ज़्यादा कमज़ोरियों का सामना करना पड़ता है।

दीपिका पादुकोण ने बताया कि मुझे लगता है कि मुझे जो दवा दी गई थी वो शायद स्टेरायड थी। इसलिए को भी अपने आप में अजीब था। और साथ ही यह भी कहती है कि आपका शरीर अलग होता है और आपका मन अलग होता है। वहीं एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि जब मुझे बीमारी थी तब तो यह ठीक था। लेकिन उसके बाद मुझे दो महीने के लिए काम से छुट्टी लेनी पड़ी। क्योंकि मेरा दिमाग़ काम बिलकुल नहीं करता था।

deepika.jpg

हाल में रिलीज़ हुई फ़िल्म 83 में दीपिका पादुकोन नज़र आयी है। इस फ़िल्म में उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का किरदार निभाया है। वहीं उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह ने मुख्य कपिल देव का किरदार निभाया है। फ़िल्म 19,83 में भारतीय क्रिकेट टीम की जीवनी पर आधारित है जिसकी शुरुआत बेहद शानदार हुई है।

अगर बाद दीपिका पादुकोन कि वर्कफर्ट की करें तो 2022 में कई सारी फ़िल्मों में नज़र आने वाली है। वो जल्द ही सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फ़िल्म पठान में अभिनेता शाहरुख़ ख़ान के साथ भी नज़र आने वाली है। शाहरुख़ ख़ान के साथ दीपिका पादुकोन इस फ़िल्म में कई धमाकेदार एक्शन सीन करते हुए आपको नज़र आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3FJNxcF
दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, कहा- ‘कोरोना के बाद मेरा दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा था’ दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, कहा- ‘कोरोना के बाद मेरा दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा था’ Reviewed by N on December 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.