test

बिग बॉस13:फीस को लेकर मची होड़,सलमान खान 400 करोड़ नहीं बल्कि ले रहे है इतनी रकम

नई दिल्ली। सलमान खान पिछले 10 सालों से बिग बॉस को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। लेकिन हर बार वो इस शो में काम करने से मना करते आये है। इस बात का खुलासा उन्होनें एक इंटरव्यूज के दौरान किया था। जिसमें उन्होनें यह भी बताया था कि मेकर्स-चैनल के कहने पर और अपने 10 साल के एसोसिएशन की वजह से उन्हें बिग बॉस करने के लिए हामी भरनी पड़ती है। लेकिन सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करने के लिए अच्छी खासी फीस भी मिलती है जिसकी चर्चा हर साल होती है।
खबरो के अनुसार हर साल की तरह इस साल भी सलमान को बिग बॉस13 में होस्ट करने के लिए भारी भरकम अमाउंट का ऑफर दिया गया है। जिसमें सलमान को 26 एपिसोड के लिए 403 करोड़ की फीस दी जा रही है। लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अभी नही हुआ है।

salman_khan_2.jpeg

मिली जानकारी के अनुसार सलमान की फीस से जुड़ी कुछ बातें सामने आई है। जिसके मुताबिक,बिग बॉस13 का यह सीजन 105 दिन यानि 15 हफ्ते चलेगा। पिछले साल सलमान ने हर दिन के 11करोड़ चार्ज किए थे।
जिसमें 2018 में सलमान को पूरे सीजन में काम करने के 165 करोड़ मिले थे। लेकिन इस बार BB13 को बड़े स्केल पर लॉन्च किया जा रहा है। जिसको देखते हुए सलमान ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है। उन्हें हर हफ्ते के अब 13 करोड़ दिए जा रहे हैं.
इसका मतलब ये हुआ कि सलमान खान हर एपिसोड के 6.5 करोड़ रुपए ले रहे हैं। सीजन 13 को होस्ट करने के लिए सलमान खान को पूरे 200 करोड़ दिये जाने की संभावना है। हालांकि सलमान खान ने भी अपनी फीस का खुलासा नहीं किया है। लेकिन ये बात सच है कि मेकर्स हर साल उन्हें तगड़ी फीस देते हैं। तभी तो अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद सलमान हर साल इस शो का हिस्सा बन जाते हैं।
बिग बॉस 13 पिछले सीजन से ज्यादा धमाकेदार और रोचकपूर्ण होने वाला है। इस बार इस शो में जितने सेलेब्रिटी आ रहे हैं। वो टीवी और फिल्म जगत के चर्चित नाम होगें। बिग बॉस में देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री कंफर्म हो गई है। यहां तक कि दोनों के प्रोमो वीडिया भी रिलीज किए जा चुके हैं। इस बार के बिग बॉस में कई सारे टेढ़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mKXeDT
बिग बॉस13:फीस को लेकर मची होड़,सलमान खान 400 करोड़ नहीं बल्कि ले रहे है इतनी रकम बिग बॉस13:फीस को लेकर मची होड़,सलमान खान 400 करोड़ नहीं बल्कि ले रहे है इतनी रकम Reviewed by N on September 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.