test

प्र‌ियंका और निक के रोमांस की खुली पोल, फरहान अख्तर ने उजागर की ये बात

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी की चर्चा हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है शादी के बाद भी इनका रोमांस सोशल मिडिया पर छाया ही रहता है। हालांकि कुछ समय पहले प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने इस प्यार को एक नया नाम देना चाहती है मतलब वो जल्द ही मां बनना चाहती है। अभी इस तरह की खबरे सुनने को मिल ही रही थी कि फरहान अख्तर ने एक ख़ास मुलाकात में प्रियंका और निक के प्यार-इश्क मोहब्बत और शादी से जुड़े कई बड़े खुलासे कर दिए ।

priynka-2_1.jpeg

एक इंटरव्यू के दौरान जब फरहान अख्तर से प्रियंका के रोमांस के बारे में पूछा गया तब उन्होनें बताया कि प्रियंका के रोमांस की शुरुआत इसी सेट से शुरू हुई है यह सेट प्रियंका की वजह से बड़ा रोमांटिक था। इस बात पर प्रियंका ने हंसते हुए कहा हां मैं तो रोमांस से गुलाबी हो रही थी तभी फरहान अख्तर ने बताया कि हमारे सेट पर एक स्पेशल रूम होता था जो खासकर प्रियंका के लिए बनाया गया था और इस कमरे में रहकर प्रियंका चोपड़ा-निक से फोन पर बात करती थी और शादी की तैयारियों के फोन कॉल भी इसी कमरे से करती थी। इस दौरान कई बार तो निक सेट पर भी प्रियंका से मिलने आए हैं।

priyanka_farh-5.jpeg

रील लाइफ में कितना सफल होगी ये रोमांस वाली कहानी
चलिए ये तो थी निक और प्रियंका कि रियल लाइफ से जुड़ी स्टोरी। जो इसी फिल्म के सेट से शुरू हुई और शादी में बदल गयी लेकिन देखने वाली बात यह है कि प्रियंका और फरहान की इस सेट पर शूट हुई रील लाइफ लव स्टोरी दर्शकों को बॉक्स ऑफिस तक खींचने में कामयाब होती है कि नहीं। क्योंकि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर फिल्म 'The Sky is Pink' बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है और फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान एक खास अंदाज के साथ पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nbTUlg
प्र‌ियंका और निक के रोमांस की खुली पोल, फरहान अख्तर ने उजागर की ये बात प्र‌ियंका और निक के रोमांस की खुली पोल, फरहान अख्तर ने उजागर की ये बात Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.