test

'बिग बॉस 13' के वाइल्ड कार्ड एंट्री को देखकर उड़ेगें शहनाज गिल के होश, शो में होगा अब डबल धमाल

नई दिल्ली। जल्द ही बिग बॉस 13 में पंजाब की एक और खूबसूरत एक्टर्स की एंट्री होने वाली है। पंजाब की ये खूबसूरत एक्ट्रेस हिमांशी खुराना है। जो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने वाली है। ऐसा बताया जा रहा है कि हिमांशी की एंट्री के बाद शो में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा। वहीं बिग बॉस के हाउस में रहने वाली शहनाज गिल हिमांशी की बहुत बड़ी दुश्मन हैं। जानकारी के मुताबिक शो में आने से पहले शहनाज गिल और हिमांशी का बहुत बड़ा झंगड़ा हुआ था।

shenaz.jpg

हिमांशी खुराना की बात करें तो वो पंजाब की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। ये हमेशा अपनी खूबसूरती की वजह से भी चर्चा में बनी रहती है। सुपरहिट गानों की लिस्ट में हिमांशी के सभी गाने टॉप पर हैं। इन्हें साड्डा हक फिल्म से काफी प्रसिद्धी मिली थी। हिमांशी कुछ समय पहले पंजाब से दिल्ली आ गई थी। उन्हें मेकअप ब्रांड मैक का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया था।

himansi khurana

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32yVb5N
'बिग बॉस 13' के वाइल्ड कार्ड एंट्री को देखकर उड़ेगें शहनाज गिल के होश, शो में होगा अब डबल धमाल 'बिग बॉस 13' के वाइल्ड कार्ड एंट्री को देखकर उड़ेगें शहनाज गिल के होश, शो में होगा अब डबल धमाल Reviewed by N on October 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.