test

'वॉर' बनी इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, 19वें दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने तीन हफ्तों में 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 'वॉर' को रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म अभी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। रविवार को वीकेंड के मौके पर फिल्म ने अच्छी कमाई की। इतना ही नहीं इस फिल्म ने विदेशों में भी अच्छी-खासी कमाई कर ली है।

दरअसल, 2 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों ने बेहद प्यार दिया है। यही वजह है कि फिल्म ने अपने रिलीज के 19दिनों में 300 करोड़ का जादूई आकड़ा पार कर लिया है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर (War)' ने बीते रविवार 5 करोड़ रुपये की कमाई है। ऐसी ही कमाई शनिवार को भी देखने को मिली। फिल्म ने अपने 18वें दिन लगभग 4.5 करोड़ का बिजनेस किया।

बताते चलें इस फिल्म में फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर लीड रोल में हैं। इसे सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है जबकि यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।ये फिल्म रिलीज के पहले से ही चर्चा का विषय बनी हुई थी। रिलीज से पहले मिड नाइट तक वॉर की 4।05 करोड़ टिकटें बुक की हुई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VZRUKk
'वॉर' बनी इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, 19वें दिन कमाए इतने करोड़ 'वॉर' बनी इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, 19वें दिन कमाए इतने करोड़ Reviewed by N on October 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.