test

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने रश्मि को लगाई जमकर फटकार, दूर रहने की दी सलाह

नई दिल्ली। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन शो 'दिल से दिल तक' में एक साथ दिखाई दिए। दोनों की स्क्रीन पर शानदार केमिस्ट्री दिखाई दी, लेकिन स्क्रीन के बाहर चीजें उतनी ही खराब नज़र आई। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई, जो हमेशा कोल्ड वार चलती ही रहती है। हर एक छोटी बात पर बहस और लड़ने लगते हैं। बिग बॉस 13 के घर में एक प्रतियोगी के रूप में जब दोनों ने हिस्सा लिया तो कुछ दिनों तक तो दोनों के बीच चीज़ ठीक होने लगी थी। इस दौरान रश्मि देसाई को रिश्तों को ठीक करते हुए देखा गया।

rashmi desai and shiddharth shukla

हालांकि उनकी कोशिश ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और आज भी दोनों के बीच दुश्मनी कायम है। वहीं शो के बाहर सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि उनके बेटे को निशाना बनाया जा रहा है और उन्होंने कहा, ‘रश्मि जिस तरह घर में दिख रही हैं वो एक ड्रामा है, वो मेरे बेटे को निशाना बनकर शो में रहने की कोशिश किए जा रही है। वैसे इस खेल में कोई भी भविष्यवाणी नहीं की जाती क्योंकि सभी कंटेस्टेंट व्यक्तिगत तौर पर खेल खेल रहे हैं।

 

rashmi desai and shiddharth shukla

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P7WeG8
बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने रश्मि को लगाई जमकर फटकार, दूर रहने की दी सलाह बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने रश्मि को लगाई जमकर फटकार, दूर रहने की दी सलाह Reviewed by N on October 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.