test

अब एक्ट्रेस की उम्र उसके टैलेंट के बीच नहीं आती: तनीषा मुखर्जी

बॅालीवुड अदाकारा तनीषा मुखर्जी ने अपने कॅरियर की शुरुआत फिल्म 'नील एन निक्की' से की थी। काफी वक्त से वह इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस एक बार फिर फिल्मों की ओर दिलचस्पी दिखाना शुरू कर दिया है। तनीषा ने एक बार फिर स्क्रिप्ट्स पढ़ना शुरू कर दिया है। हाल में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वक्त के साथ बॅालीवुड में कितना बदलाव आया है।

 

 

अब एक्ट्रेस की उम्र उसके टैलेंट के बीच नहीं आती: तनीषा मुखर्जी

जेब से 7000 रूपये निकालना बड़ी बात थी

राजकुमार ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया, 'वो दिन मेरी जिंदगी के सबसे कठिन दिन थे। मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से आता हूं। एक वक्त ऐसा भी आया था जब मेरे पास स्कूल की फीस भरने के पैसे नहीं थे और दो साल तक मेरे टीचर्स ने मेरे स्कूल की फीस भरी थी। जब मैं मुंबई आया, हम एक छोटे से घर में रहते थे। उस वक्त 7000 रूपये भी जेब से निकाल पाना मेरे लिए बड़ी बात थी। यहां ठीक जिंदगी बिताने के लिए भी जेब में हर महीने 15-20000 रूपये होना जरूरी था। कई बार मेरे अकाउंट में मात्र 18 रूपये भी बचे हैं।'

ऑडिशन के लिए तैयार होना भी नहीं आता था

स्टार ने आगे बताया,' मेरा एक दोस्त है विनोद, वह भी एक्टर है और इसी सिलसिले में हम ऑडिशन्स देने बाइक पर जाते थे। मुझे तो खुद को प्रजेंट करना भी नहीं आता था, न मुझे यह पता था कि कैसे कपड़े पहनने चाहिए। जब प्रदूषण की वजह से हमारे चेहरे पर धूल जम जाती थी तो हम गुलाब के पानी से एक दूसरे का चेहरा साफ करते थे।'

मेरे माता- पिता को मुझपर गर्व है

बता दें राजकुमार के पिता का पिछले महीने ही देहांत हुआ है। स्टार ने बताया कि उनके माता- पिता उनके एक्टर बनने से बेहद खुश थे। राजकुमार ने कहा, 'जब मेरे पिता का देहांत हुआ उस वक्त मैंने काम से सिर्फ आधे दिन की छुट्टी ली क्योंकि मेरे माता- पिता को मुझपर बहुत गर्व था कि मैंने अपने सपने पूरे किए। मैं एक्टर बना। वो मुझसे सिर्फ इतना चाहते हैं कि मैं अपने काम के प्रति इंसाफ करूं। इसी से उन्हें खुशी मिलेगी।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35TE6FV
अब एक्ट्रेस की उम्र उसके टैलेंट के बीच नहीं आती: तनीषा मुखर्जी अब एक्ट्रेस की उम्र उसके टैलेंट के बीच नहीं आती: तनीषा मुखर्जी Reviewed by N on October 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.