test

आलिया भट्ट ने सड़क2 के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग की पूरी, वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली | एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने पापा महेश भट्ट की फिल्म सड़क2 के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग कप्लीट कर ली है। आलिया भट्ट के लिए ये बेहद खास फिल्म है क्योंकि इसे उनके पापा महेश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। सड़क 2 में आलिया संजय दत्त और पूजा भट्ट की बेटी के रोल में नजर आएंगी। आलिया और पूरी टीम ने इस फिल्म की शूटिंग ऊटी और मैसूर में की है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक बूमरैंग शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि सड़क 2 के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग पूरी। इस वीडियो में आलिया ऊटी की हवाओं का मजा लेती दिख रही हैं। वहीं उन्होंने अपना बिना मेकअप नैचुरल लुक शेयर किया जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही आलिया की बहन पूजा भट्ट ने भी एक फोटो शेयर की थी जिसमें आलिया डायरी में कुछ लिखती हुई नजर आ रही थीं। पूजा ने पोस्ट के साथ लिखा- शॉट्स के बीच में भी, अपनी खुद की नियति लिख रही हैं आलिया।

[MORE_ADVERTISE3]

इससे पहले आलिया ने पापा महेश भट्ट की फोटो भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था सड़क 2 डायरीज़ ऐसी हैं। ये प्रोजेक्ट जाहिर तौर पर आलिया के दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म से पहली बार वो अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगी। सड़क 2 1991 में संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का रीमेक है। आलिया के अपोजिट इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग अब मुंबई, उत्तराखंड और कश्मीर में होनी है। अगले साल 2020 में ये फिल्म रिलीज हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Pw3QCt
आलिया भट्ट ने सड़क2 के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग की पूरी, वीडियो किया शेयर आलिया भट्ट ने सड़क2 के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग की पूरी, वीडियो किया शेयर Reviewed by N on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.