test

प्रीति जिंटा का 'दबंग 3' में कैमियो, सोशल मीडिया पर सलमान खान ने शेयर की पोस्ट

नई दिल्ली | सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों को लगा कि सोनाक्षी सिन्हा और डेब्यू एक्ट्रेस सई मांजरेकर ही फीमेल रोल्स में अहम किरदार में दिखाई देने वाली हैं। लेकिन चुलबुल पांडे ने फैंस के लिए काफी सरप्राइजेज छुपाकर रखे हैं। सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें प्रीति एक पुलिस की ड्रेस में नजर आ रही हैं। और सलमान कह रहे हैं स्वागत तो करना ही पड़ेगा इनका।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

सलमान खान ने जो वीडियो पोस्ट किया है उससे ये तो साफ है कि प्रीति जिंटा फिल्म 'दबंग 3' में कैमियो करने वाली हैं। हालांकि इसके साथ ही प्रीति सलमान खान के साथ हैलोवीन डे पर विश भी करती हुई नजर आ रही हैं। प्रीति ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ कई फोटोज़ शेयर की हैं। प्रीति ने पोस्ट करते हुए लिखा कि इस हैलोवीन वो यूपी में किसी स्पेशल शख्स से मिली हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

सलमान खान ने भी एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा- अमेरिका से पुलिसवाली आ रही हैं स्वागत तो करना पड़ेगा। फिल्म में प्रीति का रोल किस ट्रैक पर होगा इसका खुलासा तो अभी नही हुआ है लेकिन वो फिल्म में नजर आने वाली हैं इतना पक्का है। बता दें कि सलमान ने इससे पहले कहा था कि आपको हर रोज 'दबंग 3' रिलीज से पहले कोई ना कोई सरप्राइज मिलता रहेगा। जिसमें से एक प्रीति जिंटा का कैमियो है। अब फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 'दबंग 3' को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। 20 दिसंबर को दर्शकों को ये फिल्म देखने को मिलेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Nrp5Tp
प्रीति जिंटा का 'दबंग 3' में कैमियो, सोशल मीडिया पर सलमान खान ने शेयर की पोस्ट प्रीति जिंटा का 'दबंग 3' में कैमियो, सोशल मीडिया पर सलमान खान ने शेयर की पोस्ट Reviewed by N on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.