test

ऐश्वर्या के बर्थडे पर होगा कुछ खास, अभिषेक ने की है जबरदस्त प्लानिंग, यहां मनाएंगे पत्नी का बर्थडे

बॅालीवुड इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ( aishwarya rai bachchan ) का 1 नवंबर को जन्मदिन ( aishwarya rai bachchan birthday ) है। इस खास दिन के लिए ऐश्वर्या के पति और मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन ( abhishek bachchan ) कुछ खास प्लानिंग कर रहे हैं। वह इस बार का उनका बर्थडे अलग तरीके से मनाना चाहते हैं।

 

[MORE_ADVERTISE1]ऐश्वर्या के बर्थडे पर होगा कुछ खास, अभिषेक ने की है जबरदस्त प्लानिंग, यहां मनाएंगे पत्नी का बर्थडे[MORE_ADVERTISE2]

रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक इस बार अपने परिवार के साथ पत्नी ऐश्वर्या राय का बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। वह इस खास दिन को रोम में बिताएंगे। पूरा परिवार सोमवार रात को रोम के लिए निकलेगा। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या का वहां बिजनेस प्लान भी है। एक मशहूर ब्रैंड के साथ अपने टायअप के चलते वह रोम के एक इवेंट में भी हिस्सा लेंगी।

[MORE_ADVERTISE3]ऐश्वर्या के बर्थडे पर होगा कुछ खास, अभिषेक ने की है जबरदस्त प्लानिंग, यहां मनाएंगे पत्नी का बर्थडे

रोम में एक्ट्रेस डबल सेलिब्रेशन करेंगी। यहां ब्रैंड भी उनके लिए एक बर्थडे इवेंट ऑर्गेनाइज करेगा जिसमें ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक और बेटी अराध्या के साथ शिरकत करेंगी। इसके अलावा अभिषेक भी खास तरीके से अपनी पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। गौरतलब है कि पिछली बार भी ऐश्वर्या ने अपने पति अभिषेक के साथ धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31SV3wT
ऐश्वर्या के बर्थडे पर होगा कुछ खास, अभिषेक ने की है जबरदस्त प्लानिंग, यहां मनाएंगे पत्नी का बर्थडे ऐश्वर्या के बर्थडे पर होगा कुछ खास, अभिषेक ने की है जबरदस्त प्लानिंग, यहां मनाएंगे पत्नी का बर्थडे Reviewed by N on October 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.