test

शादी के बाद मीरा राजपूत के सपने हुए चकनाचूर शाहिद कपूर ने किया खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की शादी को करीब 4 साल हो गए हैं। यदि देखा जाए तो दोनों की उम्र में 13 साल का फर्क है लेकिन इसके बावजूद दोनों की केमिस्ट्री भी शानदार है और उसी तरह से मीरा एक जिम्मेदार मां का रोल भी बाखूबी निभा रही हैं। शाहिद और मीरा आज दो बच्चों मीशा कपूर और ज़ैन कपूर के माता पिता भी बन चुके हैं।

शाहिद कपूर ने अभी हाल ही में अपनी पत्नी मीरा राजपूत को लेकर कई बातें साझा की। जिसमें उन्होनें बताया कि "किसी को भी इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि आपकी जिंदगी में हर चीज़ सेट है। यदि आप ये सोच रहे है कि सब कुछ ऑटोपाइलट पर है,तभी सब कुछ बिखर जाता है। आपको हर दिन और हर चीज़ के लिए संघर्ष करना पड़ता है। चाहे वो शादी हो, बच्चों की परवरिश करना हो, करियर हो या यहां तक कि अपने माता पिता से आपके रिश्ते ही क्यों न हो."

shahid1.jpeg

शाहिद कपूर ने कहा, "मुझे भी इन सभी चीजों से संघर्ष करना पड़ा। मुझे अपनी दोस्ती बचाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़ा। क्योकि मेरी पत्नी को लगता था कि वो मेरी प्राथमिकताओं में नहीं है। जिसके लिेए मैं इस बात के लिए खुद को गुनहगार समझ रहा था "
शाहिद कपूर ने इस बात का भी ज़िक्र किया मीरा राजपूत की शादी बेहद कम उम्र में होने के बाद भी उसने हर जिम्मेदारियों को संभाला। जब मीरा अपने बचपन के दौर से खुद ही निकल रही थीं, तो उनकी शादी हो गई और उसके बाद जल्द ही दो बच्चे भी। उन्हें इन सबसे कैसे निपटना है उससे भी जूझना पड़ा। उन्होंने कहा, "उनके भी अपने सपने होंगे, कुछ अरमान होंगे, लेकिन उन्होंने अपने सपनों को दरकिनार कर दिया। और आज वो खुश होकर हमारे परिवार की देखभाल करने के लिये पूरी तरह से तत्पर्य है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nkqeTC
शादी के बाद मीरा राजपूत के सपने हुए चकनाचूर शाहिद कपूर ने किया खुलासा शादी के बाद मीरा राजपूत के सपने हुए चकनाचूर शाहिद कपूर ने किया खुलासा Reviewed by N on October 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.