test

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' का खराब प्रदर्शन, 5 दिन में बटोरे इतने करोड़

नई दिल्ली। The Sky Is Pink Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा औ की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' अपने 5वें दिन एक करोड़ से भी कम का बिजनेस किया है। ये फिल्म रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। हालांकि इस फिल्म की कहानी दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों को खूब पसंद आ रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा।

The Sky Is Pink trailer: प्यार, संघर्ष और ट्रैजिक फैमिली ड्रामा है 'द स्काई इज पिंक'

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink) के जरिए 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक किया है। उनको इस फिल्म से ढ़ेर सारी अपेक्षाएं थी लेकिन उनके मन मुताबिक फिल्म ने पैसे नहीं कमा पाए। फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं। इन पांच दिनों में फिल्म ने महज 13.80 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म ने अपने 5वें दिन 1 करोड़ से कम की कमाई की। वहीं चौथे दिन 1.30 करोड़ रुपये की कमाई की। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन 4 करोड़ की कमाई कर पाई। तीसरे दिन भी फिल्म ने 4 करोड़ कमाए। जिसके साथ ही इस इस फिल्म ने अब तक 13.80 करोड़ की कमाई की है।

The Sky Is Pink : ब्लैक आउटफिट में क्लासी दिखी फिल्म की पूरी स्टार कास्ट, खास तस्वीरें आई सामने

बता दें प्रियंका चोपड़ा ने 3 साल बाद इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी की है। उनके साथ इस फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम (Zaira Wasim) और रोहित सराफ भी मुख्य किरदार में हैं. ये फिल्म ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) के चलते बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31kVn7n
प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' का खराब प्रदर्शन, 5 दिन में बटोरे इतने करोड़ प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' का खराब प्रदर्शन, 5 दिन में बटोरे इतने करोड़ Reviewed by N on October 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.