test

'वॉर' ने चौदहवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़, विदेश में भी बनाया एक नया रिकॉर्ड

नई दिल्ली: War Box Office Collection Day 14: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। वॉर के आगे बाकी सारें फिल्में फीकी पड़ती दिख रही हैं। फिल्म को रिलीज हुए 14 दिन हो गए हैं, इसके बाबजूद फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने मंगलवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

war_box_.jpeg

वॉर फिल्म ने मंगलवार को 9 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से देखा जाए तो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने अब तक 276.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने विदेश में नया रिकॉर्ड बनाया है। दरअसल, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'वॉर' विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 'वॉर' ने विदेशों में 11 मिलियन डॉलर यानी 79.80 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई की है।

war_box_3.jpeg

बता दें कि फिल्म 'वॉर' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ की है। दोनों के बीच कुछ ऐसे हालात बन जाते हैं कि कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं। और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है। कहानी में आपको कई जबरदस्त ट्विस्ट भी मिलेंगे। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस फिल्म के एक्शन सीन्स शूट करने के लिए हॉलीवुड से एक्शन डायरेक्टर्स को बुलाया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2qaLkVt
'वॉर' ने चौदहवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़, विदेश में भी बनाया एक नया रिकॉर्ड 'वॉर' ने चौदहवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़, विदेश में भी बनाया एक नया रिकॉर्ड Reviewed by N on October 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.