test

'कास्टिंग काउच' पर बोलीं एली अबराम डायरेक्टर देखना चाहता था क्लीवेज लुक

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चमचमाती हुई जिंदगी के पीछे कितने राज छुपें हैं ये तो हम सब जानते हैं लेकिन वो इतने भयानक होंगे कोई नहीं जानता था।हाल ही में मीटू मोमेंट से कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटना के बारें में सबको खुलकर बताया।जिसके बाद से 'मीटू' का सिलसिला थमने की बजाए और बढ़ता ही चला गया।

bollywood.jpg

वहीं अब बिग बॉस की एक्स कंटेंस्टेंट एली अबराम ने भी चौंकाने वाला बयान दिया हैै। एली ने अपने एक इंटव्यू में बताया- 'मैं दो डायरेक्टर्स से मिली, उन्होंने मुझसे हाथ मिलाते वक्त मेरे हथेली पर अपनी उंगली से स्क्रैच किया। मैंने अपने दोस्त से इसका कारण पूछा तो वो ये सुनकर हैरान रह गया। उसने फिर बताया कि इसका मतलब था डायरेक्टर मेरे साथ सोना चाहता था।' एली ने कहा- 'मुझे वजन कम करने के लिए कहा गया। मेरी हाईट कम है और मुझे मेरे दांतों के बारे में भी बोला गया। एक लड़की ने मुझसे कहा कि मैं एक्टर नहीं बन सकती क्योंकि मेरी हाइट कम है। मैंने इग्नोर किया, इंडिया में रहने के दो महीने के अंदर ही मुझे लगने लगा कि शायद मुझसे ये नहीं हो पाएगा।'

eli.jpg

कास्टिंग काउच को लेकर कुछ दिनों पहले सुरवीन चावला ने भी अपने अच्छे और बुरे वक्त का एक्सपीरेंस शेयर करते हुए बताया था कि सुरवीन पांच बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बॉडी पर कई निर्देशकों ने भद्दे कमेंट किए थे। एक डायरेक्टर ने ये तक कह दिया कि मैं आपका क्लीवेज लुक देखना चाहता हूं।

surveen.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2msqxeA
'कास्टिंग काउच' पर बोलीं एली अबराम डायरेक्टर देखना चाहता था क्लीवेज लुक 'कास्टिंग काउच' पर बोलीं एली अबराम डायरेक्टर देखना चाहता था क्लीवेज लुक Reviewed by N on October 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.