test

जिन तस्वीरों को छुपना चाहते थे सलमान खान और ऐश्वर्या आज वही तस्वीरें हो रही हैं वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारें अक्सर अपने लव अफेयर के चलते चर्चा में बने रहते हैं। चाहे वो रवीना या अक्षय हो, अभिषेक या करिशमा या फिर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का रिश्ता हो जितना तेजी से इनका रिश्ता आगे बढ़ा उतनी ही तेजी से इन सबका रिश्ता भी टूट गया। इन्हीं प्रेम कहानियों में से फिल्म इंडस्ट्री की इस कपल्स की कहानी भी बहुत चर्चा में रही है। उन्हीं में से एक है इंडस्ट्री के भाईजान यानी की सलमान खान और एश्वर्या की लवस्टोरी जो अपने अफेयर की वजह से बीटाउन में खूब छाए हुए थे। लेकिन जब इनका ब्रेकअप हुआ तो वो खबर भी आग तरह पूरी जगह फैल गई। दोनों का रिलेशनशिप वैसे तो बहुत स्ट्रांग था। इन दोनों को अक्सर कई बार रोमाटिंक तरह से घुमते हुए भी देखा गया। ऐसे आजकल सलमान और ऐश्वर्या की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर आप सोच सकते हैं कि दोनों के बीच कितना प्यार था।

bollywood ex couple

1.इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान व्हाइट टीशर्ट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके बगल में खड़ी एश्वर्या राय भी हरे कुर्ते में बहुत प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर में दोनों ही बड़े सिंपल कपड़ो में दिखाई दे रहे हैं।

aishwarya and salman

2. इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सलमान और ऐश्वर्या कितने पास थे। इस तस्वीर में दोनों मैंचिंग कर्लर के कपड़े पहने हुए हैं। तस्वीर में ऐश्वर्या चाय पीती हुई दिखाई दे रही हैं।

aishwarya and salman

3. ये तस्वीर हम दिल दे चुके सनम की फिल्म की शूटिंग के दौरान की है जहां पर फिल्म का ये सीन शूट किया जा रहा था। ये फिल्म उस वक्त सबसे सुपरहिट फिल्म थी और दर्शक इस फिल्म के बाद सलमान और ऐश के और भी दीवाने हो गए।

aishwarya and salman

4. इस तस्वीर में सलमान और ऐशवर्या किसी अवॉर्ड शो में गए थे। उन दिनों सलमान और ऐश्वर्या हर इवेंट में साथ में दिखाई देते थे। इस तस्वीर में दोनों काफी कम्फर्ट लेवल लग रहे हैं।

aishwarya and salman

5. इन तस्वीरों में को देखते ही आप समझ जाएंगे कि ऐश्वर्या राय की सलमान कितने दीवाने थे। वो जहां भी जाते हमेशा ऐश्वर्या के साथ ही जाते थे। आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर में सलमान ऐश्वर्या को किस कर रहे हैं।

salman and aishwarya

6. इस तस्वीर में सलमान और ऐश्वर्या अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान ऐश्वर्या ने सिंपल साड़ी लुक के साथ खूबसूरत लग रही हैं। सलमान भी हमेशा की तरह अपने इस लुक में काफी कूल लग रहे हैं।

aish_and_salman

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MBNKoY
जिन तस्वीरों को छुपना चाहते थे सलमान खान और ऐश्वर्या आज वही तस्वीरें हो रही हैं वायरल जिन तस्वीरों को छुपना चाहते थे सलमान खान और ऐश्वर्या आज वही तस्वीरें हो रही हैं वायरल Reviewed by N on October 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.