test

इस साल का अंत भूमि पेडनेकर के नाम! बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

बॅालीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा भूमि पेडनेकर ( bhumi pednekar ) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं। दम लगाकर हइशा से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली भूमि अपनी हर फिल्म में एक अलग किरदार निभाती दिखाई देती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'सांड की आंख' ( saand ki aankh ) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह दिवाली भूमि के लिए बेहद खास है क्योंकि साल के अंत तक एक्ट्रेस की एक के बाद एक तीन फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। पिछले 15 दिनों से एक्ट्रेस हर दिन 20 घंटे काम कर रही हैं। जहां एक ओर वह 'सांड की आंख' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस फिल्म 'पति पत्नी और वो' ( pati patni aur woh ) की शूटिंग भी कर रही हैं और इसी के साथ भूमि अपनी आगामी फिल्म 'बाला' ( bala ) के प्रमोशन की तैयारियों में भी जुट गई हैं। तो आइए जानते हैं इन आने वाली फिल्मों के बारे में खास बातें।

 

इस साल का अंत भूमि पेडनेकर के नाम! बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

सांड की आंख

तापसी पन्नू ( taapsee pannu ) और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' में दोनों अभिनेत्रियां बुजुर्ग शार्प शूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के किरदार में हैं, जिन्होंने 60 साल की उम्र के बाद शूटिंग की प्रैक्टिस शुरू की और पूरी दुनिया में नाम कमाया। बता दें इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया और फिल्म को अनुराग कश्यप और रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है। यह फिल्म 25 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

इस साल का अंत भूमि पेडनेकर के नाम! बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

पति पत्नी और वो

भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन ( karik aaryan ) और अनन्या पांडे ( ananya pandey ) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' एक रोमांटिक कॅामेडी फिल्म है। इस मूवी में कार्तिक, चिंटू त्यागी के किरदार में हैं। चिंटू शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी महिला के प्यार में पड़ जाता है। इसमें कार्तिक भूमि पेडनेकर के साथ- साथ अनन्या पांडे के साथ भी रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को बड़े परदे पर रिलीज होगी।

 

इस साल का अंत भूमि पेडनेकर के नाम! बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

बाला

भूमि पेडनेकर, यामी गौतम ( yami gautam ) और एक्टर आयुष्मान खुराना ( ayushmann khurrana ) स्टारर फिल्म 'बाला' एक गंजे आदमी की कहानी है जो अपने सर में बाल उगाने के लिए कई तरीके अपनाता है। यह एक रोमांटिक कॅामेडी फिल्म हैं। मूवी में भूमि एक सावली लड़की के किरदार में हैं। 'बाला' फिल्म 7 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VR2Nhp
इस साल का अंत भूमि पेडनेकर के नाम! बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर इस साल का अंत भूमि पेडनेकर के नाम! बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.