test

कल्कि कोचलिन के बेबी बंप को देख करीना हुई Shocked, सामने आया ये रिएक्शन

बॉलीवुड में प्रेगनेंसी बेबी बंप शूट आम चर्चा का विषय है। एमी जैक्सन-लीसा हेडेन-कल्कि कोचलिन फ्लॉन्ट बेबी बंप को लेकर काफी चर्चा में हैं। अभिनेत्रियों के फ्लॉन्ट बेबी बंप की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अब सुर्ख़ियों की वजह है कल्कि कोचलिन के बेबी बंप पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का रिएक्शन। 6 महीने की प्रेग्नेंट एक्ट्रेस कल्कि ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना कपूर और कल्कि की मुलाकात एक इवेंट में हुई। जहां करीना ने रिएक्शन देते हुए कहा कि कल्कि का बेबी बंप बहुत छोटा है। कल्कि इस बात पर हल्का सा मुस्कराती हैं फिर करीना कहती हैं, '6 महीने में तो मैं गाय जैसी नजर आती थी।' इसके बाद दोनों हंसने लगती हैं।

View this post on Instagram

Hey baby

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon) on

करीना ने भी प्रेग्नेंसी के वक्त कई फोटोशूट करवाये जो काफी वायरल भी हुए थे। बता दें, इन दिनों बीटाउन में मेटरनिटी फोटोशूट का चलन है। आज के दौर में अभिनेत्रियां अपने इस खास पल को खुलकर जीती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nYl9kk
कल्कि कोचलिन के बेबी बंप को देख करीना हुई Shocked, सामने आया ये रिएक्शन कल्कि कोचलिन के बेबी बंप को देख करीना हुई Shocked, सामने आया ये रिएक्शन Reviewed by N on October 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.