test

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग से पहले यहां छुट्टियां मना रहे हैं रणबीर-आलिया, तस्वीरें वायरल

अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग से पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लंदन में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। लंदन पहुंचने से पहले रणबीर-आलिया की एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। ट्रिप पर जाने से पहले दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

आलिया के साथ उनकी बहन शाहीन भी छुट्टियों का आनंद लेने लंदन गईं हैं। आलिया की बहन शाहीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंदन ट्रिप की कुछ तस्वीरें भी साझा की है। बताया जा रहा है दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ लंदन में काफी अच्छा वक्त बिता रहे हैं। आलिया रणबीर की लंदन में फैंस के साथ भी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जा रही हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें, आलिया-रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी के प्रोजेक्ट 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम करने वाले हैं। वहीं, आलिया एस.एस. राजामौली की फिल्म 'RRR', संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगुबाई' और महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' में भी नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MK7o2i
'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग से पहले यहां छुट्टियां मना रहे हैं रणबीर-आलिया, तस्वीरें वायरल 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग से पहले यहां छुट्टियां मना रहे हैं रणबीर-आलिया, तस्वीरें वायरल Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.