test

दीपिका के पास नए घर को लेकर 'शाहिद कपूर' ने किया बड़ा खुलासा, सामने आई ऐसी बात

अभिनेता शाहिद कपूर का नया पता अब मुंबई का वर्ली होगा। साल के अंत तक शाहीद परिवार संग 8000 एकड़ में बने अपार्टमेंट में शिफ्ट होने जा रहे हैं। कहा जा रहा था कि उनका नया अपार्टमेंट दीपिका पादुकोण के पास होगा, इसलिए वह पद्मावत की को-एक्ट्रेस के पड़ोसी बन जाएंगे।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

शाहीद ने इंटरव्यू के दौरान कहा, मुझे नहीं लगता दीपिका के यहां होंगी, उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, यह एक हेडलाइन बनने के लिए काफी अच्छा है। ऐसी काफी कहानियां सामने आईं थी।

[MORE_ADVERTISE3]

शाहिद ने यह भी बताया, उन्होंने वर्ली में घर लिया है लेकिन अभी यह रहने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है। अभी यह शुरू हुआ है। मुझे नहीं लगता हम यहां एक दो साल में शिफ्ट हो पाएंगे। शाहिद का घर सी-फेसिंग होगा। अपार्टमेंट की बालकॉनी से सी-लिंक भी नजर आएगा।

बता दें, शाहिद का नया घर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर युवराज सिंह के नजदीक हो सकता है। फिलहाल शाहिद जुहू के सी-फेसिंग घर में रह रहे हैं। कबीर फिल्म हिट देने के बाद शाहिद जल्द ही तेलुगु फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2odMNKd
दीपिका के पास नए घर को लेकर 'शाहिद कपूर' ने किया बड़ा खुलासा, सामने आई ऐसी बात दीपिका के पास नए घर को लेकर 'शाहिद कपूर' ने किया बड़ा खुलासा, सामने आई ऐसी बात Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.