test

रिलीज होने से पहले ही अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 पर लगे चोरी के आरोप

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक के बाद एक कई हिट फिल्में दे रहे हैं । अभी हाल ही में फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज किया गया था लेकिन रिलिज होते ही ये फिल्म चोरी करने के आरोप मे जा फसी है। यह फिल्म इस साल 26 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही इसे बड़ा झटका लगा है। हाउसफुल 4 फिल्म के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगा है।

housefull43.jpeg

जानकारी के मुताबिक हाउसफुल 4 के ट्रेलर रिलीज वाले दिन ही इसका बैकग्राउंड स्कोर चोरी करने का मुद्दा लेकर सामने आया। कहा जा रहा था इस फिल्मम का बैकग्राउंड स्कोर चिरंचीवी स्टारर फिल्म 'कैदी नं 150' से लिया गया है। यहां तक कि ट्रेलर में जो म्यूजिक सुनाई दे रही है वो तक इन्होनें म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद के द्वारा 'कैदी नं 150' से चुराया है। और इसका क्रेडिट भी फिल्म से जुड़े लोगों को नहीं दिया गया है।
फिलहाल इस बारे में कितनी सच्चाई है अभी कोई सही जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं मेकर्स ने अब तक इस पर कोई सफाई जारी नहीं की है। म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद इन दिनों यूरोप टूर पर हैं। भारत लौटते ही वो इस मामले का संज्ञान लेंगे।बता दें कि 'हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इन 6 स्टार्स में सभी ने यहां डबल रोल निभाए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2o4W1bo
रिलीज होने से पहले ही अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 पर लगे चोरी के आरोप रिलीज होने से पहले ही अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 पर लगे चोरी के आरोप Reviewed by N on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.