test

मोशन पोस्टर शेयर कर सलमान खान ने अनाउंस की अपनी अगली फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज

बॉलीवुुड अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' ( dabaang 3 ) के प्रमोशन में जी जान से जुटे हैं। उनके फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' से अलग होने के बाद उनके फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर 'दबंग 3' के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट कौनसा होगा। 'दबंग 3' के प्रमोशन के दौरान और सोशल मीडिया पर सलमान से बार-बार ऐसे सवाल पूछे जा रहे हैं।

salman khan

सलमान 'दबंग 3' का प्रमोशन 'चुलबुल पांडे' के गेटअप में कर रहे हैं। बता दें कि सलमान फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम 'चुलबुल पांडे' हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए ट्विटर पर चुलबुल पांडे नाम का अकाउंट बनाया है और सलमान ने शुक्रवार को उसी पर 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की। चुलबुल पांडे के अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, आपने पूछा था 'दबंग 3'के बाद क्या? क्या और कब ? ये लो आंसर हैशटगईदराधेकी #EidRadheKi।

salman Khan

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉप ड्रामा फिल्म 'दबंग 3' में प्रभु देवा के साथ करने के बाद अगले साल ईद पर भी उनके साथ दोबारा 'राधे' में काम करेंगे। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ ही सलमान और प्रभु देवा साथ में तीसरी बार साथ काम करते नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2qiETzJ
मोशन पोस्टर शेयर कर सलमान खान ने अनाउंस की अपनी अगली फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज मोशन पोस्टर शेयर कर सलमान खान ने अनाउंस की अपनी अगली फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.