test

'सैटेलाइट शंकर' के ट्रेलर लांच पर रो पड़े सूरज पंचोली, जिया खान आत्महत्या केस के सवाल पर दे रहे थे जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान ने 2013 में जुहू स्थित अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस केस में उनके कथित बॉयफ्रेंड अभिनेता सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया गया। हालांकि अभी तक यह मामला चल रहा है। सूरज पंचोली की अपकमिंग फिल्म 'सेटेलाइट शंकर' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। जहां सूरज के साथ फिल्ममेकर और टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। एक्ट्रेस जिया खान की आत्महत्या को लेकर सवाल पूछे जाने पर सूरज पंचोली रो पड़े, और फिर खुद को संभालते हुए मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

sooraj pancholi

जिया सुसाइड कैस से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए सूरज ने कहा, 'यह स्ट्रगल मेरे लिए सिर्फ 4 साल का नहीं था, बल्कि 7 साल का था, जब मैं जेल गया तो मैं 21 साल का था, वो भी उस गुनाह लिए जो मैंने किया नहीं था। मुझे ये छुपाने की जरूरत नहीं है, यहां पर सभी मेरी परसनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। मैं इतने सालों से चुप था, क्योंकि मुझे कोर्ट पर विश्वास था, मुझे अब भी विश्वास है। लेकिन यहां पर बहुत समय लगता है। मेरे पास जजमेंट का इंतजार करने के लिए 40 या 20 साल नहीं है। मैं अपने केस में अपराधी ठहराया गया हूं, और एक अपराधी कुछ कर नहीं सकता।'

sooraj pancholi

आगे सूरज ने कहा कि इंडिया के इतिहास में सिर्फ मेरा ही एक ऐसा केस है जहां मुलजिम ने खुद कोर्ट से कहा कि आप मेरा ट्रायल चलाओ। सात साल हो गए हैं, आप लोग कभी नहीं समझेंगे की मैं किस दौर से गुजर रहा हूं। उन्होंने कहा, 'जब भी मैं स्टूडियो जाता था, तो लोग मुझसे पूछते थे सूरज केस में क्या चल रहा है? लेकिन उस समय मेरे पास उनसे कहने के लिए कुछ नहीं होता था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35LOUFQ
'सैटेलाइट शंकर' के ट्रेलर लांच पर रो पड़े सूरज पंचोली, जिया खान आत्महत्या केस के सवाल पर दे रहे थे जवाब 'सैटेलाइट शंकर' के ट्रेलर लांच पर रो पड़े सूरज पंचोली, जिया खान आत्महत्या केस के सवाल पर दे रहे थे जवाब Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.