test

कियारा के पापा उन्हें नहीं बनने देना चाहते थे एक्ट्रेस, 'थ्री इडियट्स' देखने के बाद बदला नजरिया

नई दिल्ली। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद से सातवें आसमान पर हैं। कियारा ने भले ही इंडस्ट्री में अभी कुछ फिल्में ही की हो, लेकिन ऐक्टिंग के मामले में वह अपना टैलंट इन फिल्मों में दिखा चुकी हैं। कियारा अपने फैशन सेंस की बदौलत भी अक्सर चर्चा में रहती हैं और इस बार भी वजह कुछ ऐसी ही है।

kiara advani

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 12वीं कक्षा में 92% अंक प्राप्त किए थे। स्नातक होने के बाद, उसने अनुपम खेर और रोशन तनेजा के साथ लघु अभिनय पाठ्यक्रम किया।

kiara advani

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले अपना नाम आलिया आडवाणी से बदलकर कियारा आडवाणी रखा था।

kiara advani

कियारा आडवाणी मशहूर मॉडल शाहीन जाफरी की भतीजी हैं। जिनके बारे में कहा जाता है कि 20 के दशक में उन्होंने सलमान खान को डेट किया था।

salman khan

कियारा आडवाणी के पिता ने साल 2009 में बॉलीवुड फिल्म थ्री इडियट्स देखने के बाद कियारा के पापा ने फिल्मों में जाने के लिए भरी हमी, जाने और भी बड़ी बातें देखने के बाद अपने बच्चों को अपने हिसाब से जिंदगी जीने का मौका दिया था।

 

kairaadvani-father.

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33HGRIi
कियारा के पापा उन्हें नहीं बनने देना चाहते थे एक्ट्रेस, 'थ्री इडियट्स' देखने के बाद बदला नजरिया कियारा के पापा उन्हें नहीं बनने देना चाहते थे एक्ट्रेस, 'थ्री इडियट्स' देखने के बाद बदला नजरिया Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.