test

इस एक्ट्रेस के सामने ऐश्वर्या राय ने सलमान के लिए जाहिर किए थे अपने इमोशन

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सितारों की बात करें तो हर कोई उनके जिंदगी से जुड़े राज जानने चाहता है और इसी राज का पता लगाने के लिये खबरी उनके आसपास मंडराने भी लगते है लेकिन हर बड़ा सेलेब्रिटीज मीडिया के सामने अपने बारे में बात करने से बचता हैं लेकिन इस इंडस्ट्री की एक ही ऐसी एक्ट्रेस है जिसके सामने हर बड़े एक्टर एक्ट्रेस नें अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि फिल्म अभिनेत्री और टीवी शो होस्ट सिमी ग्रेवाल हैं। अभी हाल ही में सिमी ग्रेवाल अपना 72वां जन्मदिन मनाया है। आज हम बता रहे है उनके करियर से जुड़ी मजेदार बात..
सिमी ग्रेवाल अपने अभिनय से ज्यादा अपने टॉक शो के लिए जानी जाती हैं। उनका टॉक शो कई बड़े फिल्मी सितारों की निजी जिंदगी के राज खोलने के लिए जाना जाता है। अपने शो पर सिमी सिनेमा जगत के दिग्गजों से रू-ब-रू होती थीं उनके शो पर आते ही स्टार्स इमोशनल होकर अपनी जिंदगी की सारी परतें एक एक करके खोल दिया करते थे। सिमी की खास बात ये थी कि वो मेहमानों से उनकी जिंदगी से जुड़े भावुक पहलुओं पर भी बेहद सहज अंदाज में बात किया करती थीं।

simi_fea.jpeg

उन्होंने अपने शो पर कई बॉलीवुड एक्टर व एक्ट्रेस से उनकी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी ऐसी बातें पूछी हैं, जिनके बारे में सवाल करने से बड़े से बड़े पत्रकार भी बचा करते थे। सिमी के शो पर ही ऐश्वर्या राय ने सलमान के लिए अपने इमोशन जाहिर किए थे। जब सिमी ने उनसे पूछा कि उन्हें 'दुनिया का सबसे सेक्सिएस्ट इंसान कौन लगता है?' तो इस पर ऐश्वर्या ने बड़े प्यार से सलमान खान का नाम लिया था'।
सिमी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं। सिमी ग्रेवाल की शादी रवि मोहन के साथ हुई लेकिन यह शादी कुछ समय तक चलने के बाद टूट गई। और दोनों के बीच तलाक भी हो गया.। तलाक के बाद सिमी ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए कई टीवी शो होस्ट किए और एक वेबसाइट भी शुरू की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pzs5F2
इस एक्ट्रेस के सामने ऐश्वर्या राय ने सलमान के लिए जाहिर किए थे अपने इमोशन इस एक्ट्रेस के सामने ऐश्वर्या राय ने सलमान के लिए जाहिर किए थे अपने इमोशन Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.