test

ऐश्वर्या राय के बाद अब प्रियंका और परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड में चलाएंगी अपनी आवाज़ का जादू, शेयर किया ये वीडियो

नई दिल्ली। प्रियका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की आवाज जल्द ही आपको डिजनी की सुपरहिट फिल्म फ्रोजन 2 (frozen 2) में सुनाई देगी। जी हांं, चोपड़ा सिसर्ट्स अब अपनी अवाज़ का जादू से सब पर जादू करेंगी। इसकी बात की जानकारी प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मूवी का पोस्टर अपलोड किया है।

 

प्रियंका ने इस पोस्ट को अपडेट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मिमी और टिशा अब एल्सा और एना हैं। चोपड़ा सिस्टर्स एक साथ आ रही हैं डिजनी की फ्रोजन 2 में। अब और इंतजार नहीं करना होगा हमें देखने के लिए.... मेरा मतलब है हमें सुनने के लिए, हम ला रहे हैं इन अनोखे और दमदार किरदारों की जिंदगी हिन्दी में। फ्रोजन-2 आ रही है 22 नवम्बर को। @parineetichopra @disneyfilmsindia #finensines "। आपको बता दें कि फ्रोजन-2 हॉलीवुड की एक एनिमेटेड फिल्म है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। यह फिल्म 22 नवंबर 2019 को सिनेमाघरो पर रिलीज होने जा रही है।‘फ्रोजन 2’ को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। ये पहला मौका है जब दोनों बहने साथ में करेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MRPPfu
ऐश्वर्या राय के बाद अब प्रियंका और परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड में चलाएंगी अपनी आवाज़ का जादू, शेयर किया ये वीडियो ऐश्वर्या राय के बाद अब प्रियंका और परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड में चलाएंगी अपनी आवाज़ का जादू, शेयर किया ये वीडियो Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.