test

माधुरी दीक्षित ने अपने पति संग मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

नई दिल्ली:बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की खूबसूरती की बात करे तो यह आज भी अपनी उम्र से कम एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं। सुंदरता के साथ अपने कास अभिनय से उन्होनें बॉलीवुड में अलग ही पहचान बनाई हुई है। इन दिनों माधुरी भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बाद भी माधुरी दीक्षित का बॉलीवुड में अलग ही दबदबा है। अभी हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मनाई, जिसकी कई फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की। इन फोटो में माधुरी दीक्षित डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है।

madhuri-22.jpeg

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉक्टर नेने इन दिनों बाहर जाकर अपनी छुट्टीयों का आनंद ले रहे है। वहीं उन्होंने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह को खूबसूरत अंदाज में सेलिब्रेट किया। अपनी एक फोटो में माधुरी दीक्षित डॉक्टर नेने के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "सोलमेट्स फॉरएवर।" इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर नेने के साथ और भी फोटो शेयर कीं हैं।
बता दें कि माधुरी दीक्षित नें डॉक्टर नेने से शादी 18 अक्टूबर, 1999 में की थी। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म कलंक में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वह बतौर जज डांस दिवाने 2 में भी नजर आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33Ml0zL
माधुरी दीक्षित ने अपने पति संग मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, तस्वीरें हो रही हैं वायरल माधुरी दीक्षित ने अपने पति संग मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, तस्वीरें हो रही हैं वायरल Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.