test

गरीब बच्चे को खाना देते हुए जान्हवी कपूर की वीडियो हो रही है खूब वायरल

नई दिल्ली। श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर वैसे तो हमेशा अपने आउटफिट के लिए सुर्खियों मैं बनी रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल इस वीडियो में जान्हवी एक बच्चे को खान खिलाती दिखाई दीं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। ये वीडियो इंस्टाग्राम पर विरल भयानी के पेज ने अपडेट की है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

वीडियो में आरेंज कलर की फिट ड्रेस पहने जाह्नवी नजर आ रही हैं। जैसे ही वह सैलून जाने के लिए कार से उतरती हैं,एक जरुरतमंद बच्चा उन्हें रोककर खाना मांगने लगता है। जाह्नवी झट से वापस कार की ओर लौटती हैं और कार में रखे दो बिस्किट के पैकेट बच्चे के हाथ में दे देती है। वहां से निकलते हुए एक गुब्बारें वाली से भी जान्हवी बात कती दिखाई दी। कुछ देर बाद बच्चा वापस जान्हवी के पास जाता है और वो उन्हें कुछ पैसे देती हुई दिखाई देती हैं।जान्हवी की ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2C0oCC6
गरीब बच्चे को खाना देते हुए जान्हवी कपूर की वीडियो हो रही है खूब वायरल गरीब बच्चे को खाना देते हुए जान्हवी कपूर की वीडियो हो रही है खूब वायरल Reviewed by N on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.